spot_img

अयोध्या में दर्दनाक हादसा, लापरवाही में चली गई एक ही परिवार के 4 सदस्यों की जान

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। अयोध्या में शनिवार को दर्दनाक हादसा (Accident by train) हो गया। जिले के ग्रामीण क्षेत्र महाराजगंज इलाके में एक मानवरहित रेलवे क्रॉसिंग पर एक ही परिवार के 4 सदस्यों की ट्रेन के इंजन की चपेट में आकर दर्दनाक मौत (Accident by train) हो गई है।

हादसा उस समय हुआ, जब परिवार के सभी सदस्य एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर रिश्तेदारी में जा रहे थे। इसी बीच बंद रेलवे क्रॉसिंग को पार करते समय चारों लोग रेलवे ट्रैक से गुजर रहे इंजन की चपेट (Accident by train) में आ गए। इस दर्दनाक हादसे में पति, पत्नी और दो बच्चों की मौत हो गई है। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें : आग से धधक उठा अस्पताल, ICU में भर्ती 20 कोरोना मरीजों में 11 ‘जिंदा जले’

यह भी पढ़ें रामनगर से हल्द्वानी आए देवर ने भाभी के चेहरे पर फेंका तेजाब, पिलाने की भी कोशिश

लापरवाही के चलते गई सबकी जान

जानकारी के मुताबिक, जिले के थाना महाराजगंज के गांव रामपुर पुआरी के 42 वर्षीय रामचंद्र निषाद, उनकी पत्नी 40 वर्षीय विमला, पुत्र 3 वर्षीय गणेश और 7 वर्षीय बालकृष्ण एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने एक रिश्तेदार के घर जा रहे थे। इसी बीच अलनाभारी और विल्वहरिघाट रेलवे स्टेशन के बीच रामपुरवा मानव रहित रेलवे क्रासिंग पर जैसे ही बाइक पहुंची, उसी समय लापरवाही के चलते मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति ने क्रॉसिंग पार करने की कोशिश की।

इसी बीच तेज रफ्तार इंजन ट्रैक पर पहुंच गया और सभी लोगों की ट्रेन से टक्कर (Accident by train) हो गई, जिनमें तीन की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 7 साल के बच्चे बालकृष्ण ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया।

ऐसे ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles