spot_img

दर्दनाक हादसा : सड़क पर गिरी गर्भवती को डंपर ने कुचला, दुर्घटना में फटे पेट से निकलकर दूर गिरी बच्ची

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में दिल दहलाने वाली घटना सामने आयी है, जहां गर्भवती को डंपर ने कुचल दिया और उसकी मौत गई, जबकि उसकी कोख में पल रहा बच्चा पेट फट जाने के कारण दूर गिर गया। बताया जा रहा है कि बच्चा सुरक्षित है और अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। पुलिस अब डंपर चालक की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

जानकारी के मुताबिक, आगरा के धनौली गांव की रहने वाली कामिनी अपने पति रामू के साथ बाइक से अपने मायके नगला मुरली कोटला जा रही थी। वह आठ महीने की गर्भवती थी। मायके जाते समय बड्डी के पास रामू की बाइक की दूसरी बाइक से टक्कर हो गई, जिससे कामिनी बाइक से सड़क पर गिर गई। तभी अचानक सामने से आ रहे बालू से भरे डंपर ने उसे कुचल दिया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई और उसका पेट फट गया। इससे गर्भ में पल रही नवजात बच्ची बाहर निकलकर दूर जा गिरी, लेकिन उसकी जान बच गई।

कस्बे में भीषण हादसे को देखकर लोगों की रूह कांप उठी और बच्चे को सुरक्षित देख लोग इस चमत्कार मान रहे हैं। हादसे की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और इसकी जानकारी परिजन को दी. पुलिस ने बच्ची को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जबकि मां कामिनी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतका के परिजनों का कहना है कि कामिनी की शादी दो साल पहले हुई थी।

इस मामले में पुलिस ने डंपर के चालक को गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि डंपर से कुचलकर महिला की मौत हो गई और घटना में बच्चा ठीक है। पुलिस ने डंपर जब्त कर लिया गया है और चालक की तलाश जारी है और तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!