दर्दनाक : अल्मोड़ा में चूल्हे में जिंदा जल गई सात माह की मासूम, ऐसे हुआ हादसा

504
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, अल्मोड़ा : जिले में गुरुवार को दिल दहला देने वाली घटना ने हिलाकर रख दिया है। स्याल्दे तहसील के उपरडी ग्राम पंचायत के छबोलाछना तोक में चूल्हे की आग से जलकर सात माह की बच्ची की मौत हो गयी (Seven-month-old innocent burnt alive in the stove in Almora)। घटना की जांच में राजस्व पुलिस जुट गई है।

उपरडी गांव के छबोलाछाना निवासी खीमराम की सात महीने की पुत्री लक्षिता की सुबह घर के भीतर चूल्हे की आग में जलने से मौत (Seven-month-old innocent burnt alive in the stove in Almora) हो गई। बच्ची की मां सुबह छः बजे उठी और चूल्हे में आग जलाकर गोशाला में मवेशियों को चारा डालने चली गई। चूल्हे के पास ही उसकी सात माह की बेटी सो रही थी। जब महिला गोशाला से लौटकर घर मे अंदर पहुंची तो उसकी मासूम बच्ची चूल्हे की आग से बुरी तरह झुलस चुकी थी। यह सीन देख मां की चीख निकल गई।

बच्ची का पिता टीमराम पास के ही कमरे में सो रहा था। लेकिन पिता भी बच्ची की चीख नहीं सुन सका। गांव व पड़ोसियों की सहायता से बच्ची को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र देघाट लाया गया। जहां डाक्टरों ने बच्ची को सुशीला तिवारी मेडिकल कालेज हल्द्वानी के लिए रेफर कर दिया। आपातकालीन 108 की सहायता से बच्ची को हल्द्वानी ले जाते समय रास्ते में ही बच्ची ने दम तोड दिया (Seven-month-old innocent burnt alive in the stove in Almora)।

इकलौती बेटी थी लक्षिता

सीता देवी और खेमचंद्र की दो वर्ष पूर्व शादी हुई थी। लक्षिता उनकी पहली और इकलौती पुत्री थी। हादसे में इकलौती बेटी की मौत (Seven-month-old innocent burnt alive in the stove in Almora) ने माता-पिता के साथ ही गांव में लोगों को झकझोर दिया। बिटिया की एेसी दर्दनाक मौत से गांव में मातम पसरा हुआ है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।