14.9 C
New York
Wednesday, October 20, 2021

Buy now

त्रिवेंद्र सिंह रावत के दफ्तर में शुरू हुआ जश्न, बांटी जा रही मिठाई। क्या संदेश दे रहे हैं त्रिवेंद्र सिंह रावत

देहरादून। सीएम तीरथ सिंह रावत के इस्तीफे के बाद एक बार पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत मुख्यमंत्री बनने की रेस में आ गए हैं। इस बात की संभावना भी लग रही है क्योंकि इस समय त्रिवेंद्र सिंह रावत के दफ्तर में जश्न मनाया जा रहा है। मिठाइयां बांट जा रही हैं।

शनिवार को त्रिवेंद्र सिंह रावत के दफ्तर में पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका मुंह मीठा कराया। अन्य पार्टी कार्यकर्ताओं ने भी एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर जश्न मनाया है। अब सवाल यही खड़ा होता है कि यह जश्न किस बात का है? पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा है कि उत्तराखंड में सियासी संकट है। ऐसे में या तो किसी विधायक को सीएम बनाया जाए या उपचुनाव हो।

यह भी पढ़ें : उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत का इस्तीफा, देर रात राज्यपाल से मिले। अब इनके नाम चर्चा में

यह भी पढ़ें : आज चुना जाएगा उत्तराखंड का नया CM, नरेंद्र ताेमर देहरादून पहुंचे। विधायकों की बैठक में तय करेंगे नाम

पूर्व सीएम के आवास पर भी सुबह से ही कार्यकर्ताओं का तांता लगा हुआ है। तमाम विधायक भी वहां मौजूद हैं। ऐसे में विधायक दल की बैठक से पहले ही चर्चाओं का बाजार एक बार फिर से गर्म हो गया कि पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत एक बार फिर उत्तराखंड की कमान संभालने जा रहे । पार्टी कार्यकर्ताओं का जोश भी इस ओर ही इशारा करता है कि नाम लगभग तय हो गया है. ऐसे में भाजपा प्रदेश कार्यालय में तीन बजे होने वाले विधायक मंडल दल की बैठक में औपचारिक घोषणा कर दी जाएगी।

बता दें कि इससे पहले कई मौकों पर जब-जब उनसे उपचुनाव को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने पूरे विश्वास के साथ ही यही था कि उत्तराखंड में टीएसआर थे और आगे भी टीएसआर ही मुख्यमंत्री रहेंगे।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles