दोस्तों से परेशान होकर बीकॉम के छात्र ने उठाया खौफनाक कदम, वीडियो ने उड़ाए होश

229
खबर शेयर करें -

किच्छा। साथियों से परेशान होकर बीकॉम प्रथम वर्ष के छात्र ने आत्महत्या कर ली। गुरुवार सुबह उसका शव गौशाला में रस्सी के फंदे से झूलते मिला। उसने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुदकुशी से पहले का वीडियो भी बनाकर पोस्ट किया है।

19 साल का वसीम कुरैशी पुत्र सलीम कुरैशी निवासी वार्ड 20 इंदिरानगर सिरोलीकला बीकॉम प्रथम वर्ष का छात्र था। गुरुवार तड़के उसने अपने कमरे के सामने ही बने गौशाला में जाकर कुंडे पर रस्सी का फंदा लगाकर लटक गया। नमाज पढ़ने के लिए जब घर के लोग सुबह लगभग साढ़े पांच बजे उठे तो उनकी नजर गौशाला पर पड़ी। जिसे देख उनके होश उड़ गए। उन्होंने आननफानन में वसीम को नीचे उतारा, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

यह भी पढ़ें 👉  यहां सड़क किनारे जंगल में पड़ा मिला अज्ञात शव, इलाके में फैली सनसनी

सूचना पर पुलभट्टा पुलिस मौके पर पहुच गई। इतनी देर में घर में चचेरे भाई छोटू ने इंस्टाग्राम पर जब वसीम का खुदकुशी करने से पहले बनाया गया वीडियो देखा तो सबके होश उड़ गए। वीडियो में वसीम अपनी मौत के लिए शिकारपुर बाजपुर व रामपुर टांडा के दो युवकों पर उत्पीड़न का आरोप लगाकर उन्हें अपनी मौत के लिए जिम्मेदार ठहरा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  शेयर मार्केट में कमाई का दिया झांसा और बैंक खाते से उड़ा ली लाखों की नगदी

वीडियो की जानकारी मिलने पर पुलिस ने वसीम का मोबाइल कब्जे में ले लिया। एसओ विनोद जोशी ने बताया युवकों की तालाश में टीम भेज दी है। उनके सामने आने पर सब स्पष्ट हो जाएगा।

ऐसे ही लेटेस्ट और रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।