spot_img

ट्रक चालक ने 15 सौ की लूट को बता दिया 50 हजार रुपए की लूट। मामला खुला तो सन्न रह गई पुलिस

न्यूज जंक्शन 24, लालकुआं।

हल्दूचौड में ट्रक ड्राइवर से हुई लूट की घटना का कोतवाली पुलिस ने 18 घंटे के भीतर खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया पुलिस टीम ने आरोपी के पास से लुटा गया मोबाइल और 15 सौ रुपये की नगदी भी बरामद की।
शनिवार को हल्द्वानी पुलिस क्षेत्राधिकारी शांतनु पाराशर ने शुक्रवार की रात्रि एवरग्रीन स्कूल के पास ट्रक चालक से हुई लूट का खुलासा करते हुए बताया कि हल्दूचौड निवासी प्रकाश भट्ट अपने एक साथी के साथ पाल स्टोन क्रेशर के सामने से एक विक्रम पर सवार हुआ और आगेे जा रहे ट्रक का पीछा करने को कहा। गैस प्लांट के पास पहुंच कर दोनों ने
Up26T 2699 के चालक मो ताहिर को बुरी तरह पीटा तथा बाद में उसकी जेब से 15 सो रुपए की नगदी व एक मोबाइल लूट कर फरार हो गए थे। उन्होंने बताया कि ट्रक चालक द्वारा पुलिस को गुमराह कर 15 सो रुपए की बजाए ₹50000 बताए थे घटना के बाद एक्टिव मोड पर आई लाल कुआं पुलिस ने बड़ी तत्परता के साथ हल्दूचौड चौकी एवं अन्य जगहों पर लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपी तक पहुंच गई। पुलिस ने घटना में शामिल अभियुक्त हल्दूचौड निवासी प्रकाश भट्ट के खिलाफ आईपीसी की धारा 411 तथा 396 के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेेज दिया। खुलासा करने वाली पुलिस टीम में प्रमुख रूप से कोतवाल सुधीर कुमार, वरिष्ठ उप निरीक्षक रोहताश कुमार सागर, उप निरीक्षक अजेंद्र प्रसाद, कॉन्स्टेबल ललित सति, सुरेंद्र शिंदे गंगा सिंह गोविंद राम शत्रुघन कुमार शामिल रहे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!