spot_img

व्हाइट हाउस का बड़ा बयान : कोरोना से लड़ाई में ट्रम्प के लिए 48 घंटे महत्वपूर्ण

बेथेस्डा। व्हाइट हाउस के प्रमुख मार्क मीडोज ने शनिवार को कहा कि कोरोना वायरस से लड़ने के लिए राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को अगले 48 घंटे अति महत्वपूर्ण हैं।
यह टिप्पणी तब सामने आई जब ट्रम्प को व्हाइट हाउस में शुक्रवार सुबह अस्पताल पहुंचाए जाने से पहले उन्हें पूरक ऑक्सीजन दी गई। हालांकि कर्मचारियों ने जोर देकर कहा कि उनके केवल हल्के लक्षण हैं।
ट्रम्प के डॉक्टरों ने वाल्टर रीड नेशनल मिलिट्री मेडिकल सेंटर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राष्ट्रपति के स्वास्थ्य की एक गुलाबी तस्वीर सामने रखी। लेकिन नेवी कमांडर डॉ सीन कॉनले और अन्य डॉक्टरों की ब्रीफिंग ने इसके जवाब से ज्यादा सवाल उठाए।
कॉनले ने इस मुद्दे को छोड़ दिया कि क्या राष्ट्रपति को पूरक ऑक्सीजन की आवश्यकता थी और बीमार पड़ने पर चर्चा करने से इनकार कर दिया। कॉनली ने यह भी खुलासा किया कि ट्रम्प के शरीर में गुरुवार दोपहर को कोविड-19 के संकेत आने शुरू हो गए थे।
ट्रम्प की स्थिति से परिचित एक व्यक्ति के अनुसार ट्रम्प को सैन्य अस्पताल ले जाने से पहले शुक्रवार को व्हाइट हाउस में ऑक्सीजन दी गई थी। व्यक्ति को सार्वजनिक रूप से बोलने के लिए अधिकृत नहीं किया गया था उन्होंने नाम न छापने की शर्त पर बात की।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!