बागेश्वर के कपकोट में बड़ा हादसा, सरयू में डूबे दो बच्चे, एक का शव बरामद, दूसरा लापता

168
खबर शेयर करें -

बागेश्वर। उत्तराखंड में रविवार को एक बड़ा हादसा हो गया। प्रदेश के बागेश्वर जिले के कपकोर्ट में सरयू नदी किनारे घूमने गए दो बच्चे नदी में बह गए। इस हादसे से हड़कंप मच गया। मौके पर पुलिस व गोताखोरों ने नदी से बाद से एक बच्चे का शव बरामद कर लिया। दूसरे की तलाश अभी जारी है।

थानाध्यक्ष कपकोट मदन लाल ने बताया कि घटना लगभग साढ़े 12 बजे की है। कपकोट हाइडिल के समीप सरयू नदी किनारे कुछ बच्चे घूम रहे थे। इसी बीच नहाने के लिए बच्चे नदी में उतर गए। पानी अधिक होने से दो बच्चे बह गए। आसपास के लोगों ने तत्काल सूचना पुलिस को दी। पुलिस, राजस्व, फायर, एसडीआरएफ, आपदा प्रबंधन की टीम घटना स्थल पहुंची। उनकी तलाश शुरू कर दी गई। कपकोट से लेकर बागेश्वर तक बच्चों का कोई अता-पता नहीं चल सका। लगभग एक बजे एसडीआरएफ ने एक बच्चे का शव बरामद कर लिया है जबकि दूसरे की खोज जारी है।

यह भी पढ़ें 👉  खेत में पानी छोड़ने को लेकर मारपीट, युवक की गोली मारकर हत्या

थानाध्यक्ष ने बताया कि भयूं गांव निवासी दस साल के मोहित का शव बरामद कर लिया गया है। जबकि उसके साथी छह वर्षीय सुमित का अभी पता नहीं चल सका है। जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी शिखा सुयाल ने बताया कि बहने वाले बच्चों के माता-पिता से संपर्क किया जा रहा है। टीमें रेस्क्यू में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  नशे की लत ने बनाया चोर- एसटीएच के डॉक्टरों का उड़ाया था कीमती माल, गिरफ्तार

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।