सैलून में पकड़ी गईं दो युवती और तीन युवक, यह मिली आपत्तिजनक वस्तुएं। जानिए सनसनीखेज मामला

न्यूज जंक्शन 24, लालकुआं।

हल्दूचौड़ के मुख्य बाजार में चल रहे सेलून में पुलिस ने छापामार कार्रवाई करते हुए दो युवतियों और तीन युवकों को संदिग्ध अवस्था में हिरासत मे लिया है पुलिस ने उक्त सैलून से कुछ आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद की है। क्षेत्र के रिहायशी इलाके में चल रहे सैलून में संदिग्ध अवस्था में युवतियों के पकड़े जाने से जहां क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है वही ग्रामीणों में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह 8:00 बजे ग्रामीणों ने हल्दूचौड़ पुलिस को सूचना दी कि बीती रात लगभग 2 बजे हल्दूचौड़ मुख्य में बाजार स्थित गोल्डन टच सैलून में कई युवक-युवतियों की संदिग्ध गतिविधियां देखने को मिली। जिस पर तत्परता के साथ कार्रवाई करते हुए हल्दूचौड़ पुलिस ने पूरे दलबल के साथ तुरंत गोल्डन टच पार्लर में छापा मारा तो वहां से 2 युवती एवं तीन युवकों को संदिग्ध अवस्था में पाया । पुलिस ने सभी को हिरासत में लेकर लालकुआं कोतवाली पूछताछ के लिए ले आई। पुलिस के हत्थे चढ़े लेागों में बंगाली कालोनी लालकुआं का शमीम, बामनिया पट्टी मुरादाबाद निवासी बब्बू सिंह, और हाथीखाना लालकुआं का शहीद आलम शामिल हैं। बताया जा रहा है कि यह पार्लर शमीम का ही है। उसके कुछ और पार्लर भी क्षेत्र में चल रहे हैं। पकड़ी गई युवतियों में से एक उधमसिंह नगर के दिनेशपुर क्षेत्र की और एक हरियाणा के गुरुग्राम की रहने वाली है। इनमें से एक महिला का कहना है कि वह अपने दोस्तों के साथ बेटी का बर्थ डे मना कर वापस लौटी थी, लेकिन मकान मालिक ने उसके किराये के मकान का ताला नहीं खोला और इसीलिए वह रात को इस पार्लर में आ गई।लेकिन पुलिस को मौके से कोई भी बच्ची नहीं मिली है। अलबत्ता पार्लर से कुछ आपत्तिजनक सामान पुलिस ने बरामद किया है। फिलहाल पुलिस इस मामले में ज्यादा जानकारी देने से बच रही है।
बाजार के पार्लर में अनैतिक धंधे की खबर से क्षेत्र में जबरदस्त हड़कंप मचा हुआ है ग्रामीणों ने क्षेत्र के रिहायशी इलाके में चल रहे पार्लर के संचालन करता पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*