spot_img

हल्द्वानी में 60 लाख की स्मैक के साथ बरेली के दो तस्कर गिरफ्तार, घर में खुद बनाते थे स्मैक, जा रहे थे अल्मोड़ा

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। एसओजी और लालकुआं पुलिस ने 607 ग्राम स्मैक के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है (Two smugglers from Bareilly arrested in Haldwani)। पकड़े गए तस्कर बरेली जिले के शीशगढ़ के रहने वाले हैं, जो लंबे समय से स्मैक की तस्करी कर रहे थे। ये दोनों तस्कर घर में ही खुद स्मैक तैयार करते थे। फिर पहाड़ों में सप्लाई करते थे। पूछताछ में पता चला कि आरोपी स्मैक को अल्मोड़ा सप्लाई करने जा रहे थे।

तस्करों के पास से पुलिस ने एक स्कूटी को कब्जे में लिया है। एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि पकड़ी गई स्मैक की कीमत 60 लाख से अधिक बताई जा रही है। गिरफ्तार आरोपियों का नाम साजिद और दिलशाद है, जो शीशगढ़ बरेली के रहने वाले हैं। साजिद के कब्जे से 327 ग्राम स्मैक व दिलशाद के कब्जे से 280 ग्राम स्मैक मिली। एसएसपी ने बताया कि पुलिस टीम के सराहनीय कार्य को देखते हुए उन्होंने 20 हजार रुपये और डीआईजी नीलेश आनंद भरणे की तरफ से 30 हजार का नकद इनाम देने की घोषणा की गई है।

एसएसपी ने बताया कि पकड़े गए दोनों आरोपी (Two smugglers from Bareilly arrested in Haldwani) नशे के बड़े सौदागर हैं। पुलिस को आरोपियों की काफी समय से तलाश थी। दोनों के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया जा रहा है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!