spot_img

दर्दनाक हादसा : खौलती सब्जी की कढ़ाही में गिरी दो साल की बच्ची, मातम में बदल गया शादी का जश्न

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के एटा जिले में दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां के थाना बागवाला क्षेत्र के गांव बबरौती में दो साल की मासूम खौलती सब्जी की कढ़ाई में गिर गई, जिससे उसकी मौत हो गई। बच्ची अपनी मौसी की शादी में शामिल होने आई थी।

मैनपुरी जिले के कुरावली थाना के गांव मोहनपुरा निवासी राघवेंद्र दो साल की बेटी अज्जू व परिवार के अन्य सदस्यों सहित अपनी साली की शादी में शामिल होने ससुराल पहुंचा था। मृतका के मामा अभिषेक ने बताया कि गुरुवार शाम करीब पांच बजे हलवाई काम कर रहे थे। भट्ठी पर रखी कढ़ाई में सब्जी खौल रही थी। इसी दौरान अज्जू कब, कैसे वहां पहुंच गई, किसी को पता नहीं चला। अचानक किसी का धक्का लगने से अज्जू कढ़ाई में गिर गई। लोगों ने तुरंत उसे निकाल लिया, लेकिन वह बुरी तरह झुलस गई। जिला अस्पताल ले जाने पर आगरा रेफर कर दिया गया। वहां रात करीब 11 बजे मौत हो गई। इससे शादी वाले घर में मातम पसर गया। परिजन बेटी के शव को लेकर मैनपुरी स्थित अपने गांव चले गए।

दूल्हा पक्ष के लोगों को बच्ची के कढ़ाई में गिरने और मौत की खबर मिली तो कई लोग आगरा पहुंच गए। गांव में आकर बैंड शाम को ही खड़ा हो गया था, लेकिन मातमी माहौल के चलते न बैंड बजा और न ही डीजे। औपचारिक रूप से शादी की रस्में हुईं। अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने बताया कि परिजनों ने पुलिस को बच्ची की मृत्यु की कोई सूचना नहीं दी है। उसका पोस्टमार्टम भी नहीं कराया गया है।

 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles