spot_img

बरेली के दो युवक उत्तराखंड में लापता, 3 दिन से हो रही तलाश, 3 बार फोन पर बात करने के बाद भी कुछ पता नहीं

न्यूज जंक्शन 24, पिथौरागढ़। मुनस्यारी के खलिया ट्रैक घूमने आए बरेली के दो पर्यटकों के लापता (Two youths of Bareilly missing in the Khalia track) होने की खबर सामने आ रही है। रास्ता भटकने के कारण दो दिनों से उनके बारे में कोई सूचना नहीं मिल सकी है। लापता ने युवकों (Two youths of Bareilly missing in the Khalia track) ने रास्ता भटकने के बाद ईको डेवलेपमेंट कमेटी यानी ईडीसी के चेयरमैन बृजेश धर्मशक्तू को फोन कर रेक्क्यू करने की गुहार लगाई थी, मगर जब टीम बताए गए लोकेशन पर पहुंची तो दाेनों युवकों का कोई पता नहीं चला। इसके बाद से ही वन विभाग, आपदा प्रबंधन विभाग और ईडीसी के सदस्य बरेली के दोनों युवकों के बचाव कार्य में जुटे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार बरेली निवासी दो यवुक विशाल गंगवार और संतोष कुमार बाइक से लंबा सफर तय कर शनिवार की शाम को मुनस्यारी पहुंचे थे। वहां उन्होंने होटल में कमरा लिया। रात बिताने के बाद रविवार को सुबह होते ही दोनों बाइक से खलिया के लिए रवाना हो गए। ईडीसी के चेयरमैन बृजेश धर्मशक्तू ने बताया कि दोपहर करीब साढ़े तीन बजे विशाल गंगवार ने उन्हें फोन किया और बताया कि वे मार्ग भटक गए हैं, उनका रेस्क्यू किया जाए। इस पर तुरंत एक बचाव दल को मौके पर रवाना किया गया, मगर जब बचाव दल वहां पहुंचा ताे दोनों युवक (Two youths of Bareilly missing in the Khalia track) वहां नहीं थे।

शाम को करीब साढ़े छह बजे दोनों युवकों (Two youths of Bareilly missing in the Khalia track) ने फिर फोन किया । बचाव दल फिर उस इलाके में पहुंचा और आवाज भी लगाई, मगर कोई जवाब नहीं मिला। बचाव दल के सदस्यों का कहना है कि क्षेत्र में बहुत घना कोहरा था, जिससे कुछ भी नहीं दिख रहा था। अाधी रात तक तलाश करने के बाद भी जब वे नहीं मिले तो पूरी टीम वापस लौट आई, जिसके बाद सोमवार सुबह साढ़े आठ बजे के आसपास युवकों का फिर से फोन आया । बचाव दल ने उनसे लोकेशन की फोटो वाट्सअप से भेजने को कहा । युवाओं ने लोकेशन की पूरी ट्रेसिंग भेजी और बचाव करने वाले लोकेशन पर पहुंचे परंतु युवक फिर वहां नहीं मिले । तब से उनकी खोजबीन जारी है।

इस बीच मौसम बार-बार खराब हो रहा था, जिससे सर्च अभियान में बड़ी मुश्किलें आ रही थीं। इसकी सूचना वन विभाग, आपदा प्रबंधन विभाग और ईडीसी को भी दी गई है, जिसके बाद एक और बचाव दल को युवकों (Two youths of Bareilly missing in the Khalia track) की तलाश में रवाना हो गई है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!