spot_img

लेग पीस न देने पर दो युवकों ने दुकान में की तोड़फोड़ तो चाचा ने सड़क पर रगड़वा दी नाक, कान पकड़कर उठक-बैठक भी लगवाई

न्यूज जंक्शन 24, चम्पावत। जिले का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसमें दिख रहा है कि एक शख्स के कहने पर 8 युवक सड़क पर लेटे हुए हैं और जमीन पर अपनी नाक रगड़ रहे हैं (Two youths rubbed their nose on the road)। उठक-बैठक लगाकर वे एक युवक से माफी भी मांग रहे हैं। यह वीडियो चंपावत के जीआइसी चौक का बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक, 28 जुलाई को जीआइसी चौक स्थित एक मीट की दुकान पर पहुंचे दो युवक ढकना बड़ोला निवासी सचिन सिंह और पंकज सिंह ने दुकानदार से दो किलो लेग पीस देने को कहा। मीट विक्रेता अल्ताफ कुरैशी ने इस पर असमर्थता जताई तो दोनों युवक भड़क गए और अल्ताफ के साथ मारपीट शुरू कर दी। मीट की दुकान में तोड़फोड़ भी कर दी। बीच-बचाव करने आए मकान मालिक और उनके बेटे के साथ भी दाेनों युवकों ने मारपीट की। पुलिस इस पूरे मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच कर ही रही थी कि घटना के दो दिन बाद उनमें समझौता हो गया। इस बीच एक वीडियो तेजी से वायरल हो गया (Two youths rubbed their nose on the road)।

बताया जा रहा है कि यह पूरा मामला आरोपित एक युवक के चाचा तक पहुंचा, जो आर्मी से सेवानिवृत्त हैं। उन्होंने युवकों के कदम को गलत बताया और सार्वजनिक रूप से मीट विक्रेता से माफी मांगने को कहा। वीडियो में वह जीआइसी चौक स्थित एक दुकान के सामने दोनों युवकों और उसके साथियों को समझा बुझाकर भविष्य में ऐसी गलती न करने की हिदायत दे रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि चाचा किस तरह युवाओं से सड़क पर नाक रगड़वा कर उठक-बैठक करा रहे हैं।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!