15.2 C
New York
Thursday, October 28, 2021

Buy now

U.s nagar political news : भाजपा विधायक हरभजन सिंह चीमा का एलान, नहीं लड़ेंगे अगला चुनाव। बोले, भाजपा मुझे इसलिए नहीं देगी टिकट…

 

काशीपुर : काशीपुर की राजनीति में शिखर पर रहने वाले हरभजन सिंह चीमा ने अब सक्रिय राजनीति से विदाई लेने की घोषणा कर दी है। उन्होंने साफ कह दिया है कि अब वह चुनाव नहीं लड़ेंगे। लेकिन उनके उत्तराधिकारी के तौर पर उनका बेटा भाजपा से टिकट का प्रबल दावेदार होगा। इसके लिए उन्होंने जल्द ही बेटे को भाजपा में शामिल करने की घोषणा भी की है।

विधायक चीमा ने अपने कार्यालय में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि 20 साल से वह काशीपुर की जनता के स्नेह के दम पर राजनीति कर रहे हैैं। यहां के लोगों ने इतना प्यार दिया कि हर चुनाव में उनको जिताकर विधानसभा में भेजा। उन्होंने भी काशीपुर में अपराध नियंत्रण के लिए हर स्तर पर ठोस कदम उठाने के लिए प्रयास किए। अपराधियों को संरक्षण देने वालों के खिलाफ हमेशा मोर्चा खोले रखा। मेरी उम्र अब 76 वर्ष हो चुकी है। भाजपा आमतौर पर 75 से अधिक आयु के लोगों को टिकट नहीं देती है। टिकट की दावेदारी कई लोग करते हैं लेकिन पार्टी का टिकट जिसको भी मिल जाएगा उसे सब लोग चुनाव लड़ाएंगें। चीमा ने कहा कि उनके बेटे के टिकट की दावेदारी को लेकर कोई नाराज नहीं होगा। त्रिलोक उनके साथ लंबे समय से राजनीतिक अनुभव ले चुके हैं। वह आगे मेरी तरह ही शहर की सेवा करेंगे। मेरा प्रयास होगा कि पार्टी बेटे को टिकट दे।
इस दौरान त्रिलोक ङ्क्षसह चीमा ने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विचारधारा से प्रभावित हैं। किसानों की नाराजगी के पर बोले, उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही इसका समाधान हो जाएगा।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles