Udham singh nagar news : जमानत पर छूटते ही महिला वैज्ञानिक को फिर भेजने लगा आपत्तिजनक मैसेज, फिर उठाया कदम

 

रुद्रपुर : महिला मनोवैज्ञानिक को ई-मेल पर आपत्तिजनक मैसेज करने का मामला सामने आया है। पीडि़ता की शिकायत पर पूर्व में जेल जा चुका आरोपित जमानत पर छूटने के बाद फिर वहीं हरकत करने लगा। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
शांति विहार कालोनी निवासी मनोवैज्ञानिक डा.माधवी अवस्थी ने सौंपी तहरीर में कहा था कि 25 मार्च 2020 को उन्होंने बत्रा कालोनी निवासी हरजीत ङ्क्षसह के खिलाफ केस दर्ज कराया था। इस मामले में आरोपित हरजीत ङ्क्षसह जेल भी गया था। 19 जुलाई को सत्र न्यायाधीश ऊधमङ्क्षसह नगर से इस शर्त के साथ जमानत मिली थी कि वह भविष्य में शिकायतकर्ता को परेशान नहीं करेगा। इस प्रकार के अपराध करने की शिकायत मिलने पर उसकी जमानत निरस्त कर दी जाएगी।

डा.माधवी अवस्थी का आरोप है कि जमानत पर आने के बाद से वह लगातार उन्हें आपत्तिजनक एवं घृणित मैसेज व ईमेल भेज रहा है। यही नहीं वह ईमेल के साथ ही अपने आधार कार्ड की प्रति अटैच करके भेज रहा है। उनका घर से अकेले निकलना बंद हो गया है। कई बार वह उनकी कार का पीछा भी कर चुका है, जिससे वह असुरक्षित महसूस कर रही हैं। कोतवाल बिजेंद्र शाह ने बताया कि डा.माधवी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित हरजीत के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*