spot_img

Udham singh nagar news : भाजपा विधायक का काफिला रोका, गनर की पिटाई कर वर्दी फाड़ी। यह है मामला…

 

न्यूज जंक्शन 24, रुद्रपुर : सितारगंज क्षेत्र में बाढ़ की विभीषिका देखने जा रहे सितारगंज के भाजपा विधायक सौरभ बहुगुणा का काफिला गोठा के ग्रामीणों ने रोक लिया। ग्रामीणों ने राजस्व गांव का दर्जा समेत अन्य मांगों को लेकर आंदोलन शुरू कर दिया ।

ग्रामीण विधायक की गाड़ी के सामने खड़े हो गए। इतना ही नहीं एक ग्रामीण गाड़ी के सामने जमीन पर लेट गया। इसी बीच भीड़ को हटाने निकले विधायक के गनर से ग्रामीण भिड़ गए और उसकी पिटाई (spanking) लगाते हुए वर्दी फाड़ डाली। जैसे-तैसे घायल गनर को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पिटाई (spanking) से घायल गनर ने छह नामजद समेत 15 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

बुधवार को सितारगंज क्षेत्र के भाजपा विधायक और पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा के बेटे सौरभ बहुगुणा अपने गनर अमित कुमार के साथ लौका, गोठा, गुरुनानकनगरी में बाढ़ प्रभावितों से मिलने गए थे। वहां से लौटते वक्त गोठा गांव में ग्रामीण सतेंद्र ने समर्थकों के साथ विधायक के वाहन रोक लिए। ग्रामीण राजस्व गांव की मांग करने लगे। गनर अमित ने कार से उतरकर ग्रामीणों को समझाया और रास्ता छोड़ने की अपील की। इससे प्रदर्शनकारी उग्र हो गए। लेकिन ग्रामीण गनर से भिड़ गए और उनकी वर्दी फाड़कर पिटाई (spanking) शुरू कर दी।यही नहीं गनर को जान से मारने की धमकी दी।

वहीं विधायक की सूचना पर कोतवाल प्रकाश सिंह दानू ने मौके पर पहुंचकर प्रदर्शनकारियों के बीच से उनका वाहन निकलवाया। घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने कोतवाली पहुंचकर जानकारी ली। कोतवाल ने बताया कि ड्यूटी पर तैनात गनर की तहरीर मिली है। तहरीर के आधार पर लौका निवासी सतेंद्र, अविनाश, गोठा के रहने वाले सुरेंद्र, दलीप, नई बस्ती गोठा निवासी जोगेंद्र, राजेंद्र प्रसाद समेत 15 लोगों पर पिटाई (spanking) का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज किया है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles