Udham singh nagar news : निरीक्षण को पहुंचे मुख्यमंत्री रावत को अस्पताल में यह मिलीं व्यवस्थाएं, भाजपाइयों और प्रशासन में झड़प।

 

रुद्रपुर : प्रदेश में अस्पतालों की स्थिति जानने के लिए दौरा कर रहे मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत शुक्रवार को रुद्रपुर पहुंचे। उन्होंने ईएसआइ अस्पताल में बने कोविड केयर सेंटर व मेडिकल कालेज में बने कोविड अस्पताल का निरीक्षण किया। उन्होंने कोविड संक्रमण की रोकथाम व स्वास्थ्य सुविधाओं की जानकारी ली। उन्होंने डीएम रंजना राजगुरु को कहा कि मरीजों के उपचार में धन की कमी आड़े नहीं आनी चाहिए। उन्होंने कहा कि मरीजों के इलाज के लिए दवाएं, ऑक्सीजन आदि की पूरी सुविधाएं हैं।वैक्सीनेशन सेंटर का जायजा लेते हुए कहा कि वैक्सीन की कमी नहीं है। लोग केंद्रों पर पहुंचकर वैक्सीन लगवाएं। उन्होंने जिला अस्पताल में स्थापित ऑक्सीजन प्लांट का लोकार्पण व विभिन्न कार्यों का शिलान्यास किया। इस मौके पर पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज, शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय, भाजपा जिलाध्यक्ष शिव अरोरा, रुद्रपुर विधायक राजकुमार ठुकराल, किच्छा विधायक राजेश शुक्ला, खटीमा विधायक पुष्कर सिंह धामी, काशीपुर नगर निगम की मेयर ऊषा चौधरी , रुद्रपुर नगर निगम मेयर रामपाल सिंह आदि मौजूद थे। सीएम इसके बाद कलक्ट्रेट एपीजे अब्दुल कलाम सभागार में अधिकारियों के साथ कोविड संक्रमण की रोकथाम की व्यवस्था व विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे। इसके बाद किच्छा रोड स्थित राधा स्वामी सत्संग भवन में बने वैक्सीनेशन सेंटर का निरीक्षण करेंगे। वहीं से हरिद्वार के लिए हेलीकॉप्टर से रवाना होंगे।

जब सीएम की मौजूदगी में पुलिस और भाजपाइयों में हो गई झड़प

ईएसआइ अस्पताल में बने कोविड केयर सेंटर का।मुख्यमंत्री तीरत सिंह रावत जब निरीक्षण कर रहे थे, उस वक्त मुख्यमंत्री ने अस्पताल में भीड़ न हो इसके लिए उन्होंने डीएम व एसएसपी को निर्देशित कर दिया। एसएसपी ने मौजूद भाजपा कार्यकर्ताओं को रोक दिया। इस पर भाजपाई भड़क गए और पुलिस से नोकझोंक करने लगे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*