Udham singh nagar news : ऊधमसिंह नगर में महिला पीएसी कर्मी को बाल पकड़कर घसीटा, जमकर कर डाली पिटाई। पढ़िये ऐसे घटी घटना

160
खबर शेयर करें -

 

रुद्रपुर : ऊधमसिंह नगर में अपराध चरम पर रहता है। अपने मायके गई एक महिला पीएसी कर्मी की पहले भाई ने पिटाई कर दी। आरोप है कि इस दौरान उसके बाल पकड़कर घसीटा गया और जमकर पीटा। जिससे वह घायल हो गई। पीड़िता ने पुलिस से आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

पुलिस की जांच पड़ताल में सामने आया कि 31वीं वाहिनी पीएसी में तैनात महिला कुसुमलता ने अपने बाजपुर स्थित मकान को एक व्यक्ति को बेच दिया था। कुसुमलता पर आरोप है कि मकान के रुपये लेने के बाद भी उसने कब्जा नहीं दिया और मकान में अपना ताला लगा लिया। इस मामले में बीते दिनों एसएसपी कार्यालय में धरना प्रदर्शन भी हुआ था। जिसके बाद कुसुमलता ने तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। इस केस के दर्ज होने के बाद पीड़ित की शिकायत पर रविवार को कुसुमलता समेत तीन अन्य के खिलाफ भी धोखाधड़ी का केस दर्ज हुआ था।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में कपड़े के गोदाम में लगी भयंकर आग, लाखों के नुकसान का अनुमान

यह भी पढ़ें:—–Latest news : भोले के धाम में दबंगई दिखाने वाले आंवला के भाजपा सांसद धर्मेंद्र कश्यप के जनता दरवार में प्रकट हुआ नाग, पढ़िये फिर हुआ यह …
इधर, कुसुमलता ने बताया कि सोमवार सुबह वह अपनी शिवनगर में रहने वाली मां से मिलने गई हुई थी। जब वह अपने मायके में पहुंची तो उसके बड़े भाई ने पिटाई कर दी। जिसके बाद वह वापस आने लगी तो बाहर उसे असलहों से लैस तीन लोगों ने घेर लिया। आरोप है कि इस दौरान उन्होंने उसकी पिटाई की ओर बाल पकड़कर दूर तक घसीटकर ले गए। जिससे वह घायल हो गई थी। शोर होने पर आसपास के लोग एकत्र हुए तो आरोपित फरार हो गए। बाद में उसका पुत्र राज आया और उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। कुसुमलता ने पुलिस से आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस जांच कर रही है।