उत्तराखंड की सियासी गर्मी फिर बढ़ी, हरक सिंह रावत के घर पहुंचे उमेश शर्मा काऊ, प्रीतम सिंह

698
खबर शेयर करें -

देहरादून। उत्तराखंड में पिछले कई दिनों से सियासी हलचल मची हुई है। प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे यशपाल आर्य के विधायक बेटे संग भाजपा छोड़कर कांग्रेस में जाने के बाद से ही एक और मंत्री व विधायक के कांग्रेस में शामिल होने को लगातार हवा दी जा रही है।

बीते दिनों जब कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत और विधायक उमेश शर्मा काऊ नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह के साथ एक ही विमान से दिल्ली पहुंचे थे तभी से चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया था कि कहीं यशपाल आर्य की तरह ही हरक और विधायक उमेश भी कांग्रेस में घर वापसी न कर लें। उस समय तो राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी ने दिल्ली में प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम और पार्टी अध्यक्ष नड्डा से मुलाकात करवाकर स्थिति संभाल ली थी, लेकिन मंगलवार सुबह विधायक उमेश शर्मा काऊ, नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ब्रह्मस्वरूप ब्रह्मचारी कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत के निजी आवास पर पहुंचे।

हरक ने सभी का गर्मजोशी से स्वागत किया, जिसके बाद उनमें लंबी बातचीत चली। हालांकि यह मुलाकात किसलिए हुई, स्पस्ट नहीं हो सका है। अब अगर चुनाव से पहले ये नेता भी दल बदल लें तो हैरानी नहीं होगी। कहा ये भी जा रहा है कि प्रीतम सिंह और ब्रह्मस्वरूप ब्रह्मचारी को बागियों से बातचीत करने की जिम्मेदारी दी गई है।

ऐसे ही लेटेस्ट और रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।