परिजन सोच रहे थे एयर होस्टेस कर रही है बेटी, उसने प्रेमी संग मिल रच डाली बड़ी साजिश

 

 

न्यूज जंक्शन, धनबाद

चाचा-चाची ने भतीजी को बाहर एयरहोस्टेस की पढ़ाई के लिए भेजा। उसने प्रेमी के साथ मिलकर उनको ही लाखों का चूना लगा दिया। एटीएम से 12 लाख रुपये कई किश्तों में निकाल लिए। पुलिस ने छापा मारकर जयपुर के होटल से गिरफ्तार कर लिया। दोनों शादी कर चुके थे। चाचा की शिकायत पर दोनों को जेल भेजने की तैयारी पुलिस कर रही थी।

 

भूली डी ब्लॉक सेक्टर 11 निवासी राकेश कुमार ने एटीएम से 11 लाख 80 हजार रुपये निकलने की शिकायत साइबर थाने में की थी। पुलिस ने घरवालों के मोबाइल नंबरों की जब कॉल डिटेल निकाली तो कोलकाता में पढ़ाई कर रही राकेश की भतीजी सुनिधि के नंबर से इरशाद को फोन करने का विवरण मिला। निकासी के दौरान वह धनबाद में ही थी। निकासी वाले दिनों में उस एटीएम के पास इरशाद की लोकेशन मिली जहां से रुपए निकाले गए थे। पुलिस को सुनिधि और इरशाद की भूमिका संदिग्ध लगी। गिरफ्तारी के बाद उसने बताया कि चाचा राकेश कुमार के एटीएम कार्ड से रुपए निकाल कर सुनिधि अपने प्रेमी इरशाद के साथ दिल्ली, जयपुर और अजमेर में सैर-सपाटा कर रही थी। मौज-मस्ती में दोनों करीब साढ़े तीन लाख रुपए खर्च कर चुके थे। कोलकाता स्थित सुनिधि के किराए के फ्लैट से अवैध निकासी किए गए साढ़े आठ लाख रुपए बरामद हो गए।
सुनिधि ने बताया कि उसने दो साल पहले ही चोरी-छिपे इरशाद से कोर्ट मैरिज कर ली थी। घरवालों को पता था कि उनकी पुत्री कोलकाता में एयरहोस्टेस का कोर्स कर रही है जबकि सुनिधि और इरशाद राकेश कुमार के पैसों से व्यवसाय करने की योजना बना रहे थे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*