spot_img

UP: पहले 3 चरण की 170 सीटों पर उम्मीदवारों के नामों पर भाजपा ने लगाई मुहर 

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। उत्तर प्रदेश में चुनाव की तैयारियां जोर शोर से शुरू हो चुकी हैं। भाजपा में लगातार बैठकों का दौर चल रहा है और चुनावी समीकरणों पर चर्चा हो रही है। ​इसी कड़ी में भाजपा की कोर ग्रुप की बैठक में भी कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए जा रहे हैं।

ताजा खबर के अनुसार हाल ही हुई कोर ग्रुप की बैठक में पहले तीन चरण में भाग्य आजमाने वाले उम्मीदवारों के नाम पर चर्चा पूरी हो चुकी है। भाजपा के आला नेताओं ने तय कर लिया है कि किस सीट से कौनसा उम्मीदवार चुनाव लड़ेगा।

बताया जा रहा है कि लगभग 170 उम्मीदवारों के नाम तय कर लिए गए हैं। ये वे उम्मीदवार हैं जिन पर पार्टी को भरोसा है कि वे जीत दिलाने में सक्षम हैं। इन नामों पर आज होने वाली केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में अंतिम मुहर लग जाएगी।

खबर यह भी आ रही कि जिस तरह से पुराने विधायक और अन्य नेता भाजपा का साथ छोड़ रहे हैं, उससे भाजपा थो​ड़ी व्यथित है। इसलिए कोर समिति की बैठक में कई नए चेहरों पर भी विचार किया गया है। ये ऐसे चेहरे हैं जो जनता को अपनी ओर खींच सकते हैं। खबर है कि पार्टी करीब डेढ़ सौ ऐसे नए चेहरों को शामिल कर रही है, जो प्रतिभावान हैं और पार्टी की छवि को बेहतर बना सकते हैं।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles