12.9 C
New York
Sunday, October 24, 2021

Buy now

UP : बीच सड़क महिला के कपड़े उतरवाए, वीडियो भी बनाया, सपा के पूर्व विधायक समेत पांच पर मुकदमा

लखनऊ। यूपी के अमरोहा जिले के थाना गजरौला क्षेत्र के कस्बे में रहने वाली एक महिला ने रालोद के क्षेत्रीय अध्यक्ष सहित पांच लोगों पर छेड़छाड़ और मारपीट करने का मुकदमा दर्ज कराया है। एडीजी जोन बरेली के आदेश के बाद हसनपुर कोतवाली में रालोद के क्षेत्रीय अध्यक्ष और पूर्व सपा विधायक अशफाक अली सहित पांच लोगों पर छेड़छाड़ और मारपीट का मुकदमा दर्ज हुआ है।

महिला ने तहरीर में बताया है कि 2 सितंबर को दोपहर करीब 2 बजे वह हसनपुर बाजार से दूध की गाड़ी में बैठकर लौट रही थी। जैसे ही गाड़ी मनोटा व सिहाली जागीर गांव के बीच रोड पर पहुंची तो सड़क पर पहले से ही खड़े आजम, गाजी खान निवासी गांव सिहाली जागीर थाना हसनपुर के साथ तीन अज्ञात व्यक्ति खड़े मिले। इन लोगों ने महिला को दूध की गाड़ी मैं बैठा देखा तो गाड़ी रुकवा ली।

यह भी पढ़ें : Murder in UP : सीएम सिटी फिर खूल से लाल, एक और मनीष को बदमाशों ने पीट-पीटकर मार डाला

यह भी पढ़ें : प्रेमी युगल को निर्वस्त्र कर गांव में एक किलोमीटर तक घुमाया, वीडियो वायरल होते ही हुआ कुछ ऐसा…

महिला का आरोप है कि पांचों लोगों ने मिलकर उसके कानों से सोने के कुंडल लूट लिए और अश्लील हरकतें करने लगे। विरोध करने पर गालियां भी दी। इसके बाद उसके कपड़े उतार दिए और वीडियो बनाया। मारपीट भी की। जब महिला हसनपुर कोतवाली में अपनी शिकायत लेकर पहुंची तो रालोद के क्षेत्रीय अध्यक्ष व पूर्व सपा विधायक अशफाक अली खान ने उसे डराया-धमकाया, जिसके बाद महिला अमरोहा जिले की पुलिस अधीक्षक के पास पहुंची, लेकिन वहां भी सुनवाई नहीं हुई। पीड़िता ने एडीजी जोन बरेली के यहां न्याय की गुहार लगाई। तब उनके आदेश के बाद हसनपुर कोतवाली में रालोद के क्षेत्रीय अध्यक्ष और पूर्व सपा विधायक अशफाक अली सहित पांच लोगों पर मुकदमा दर्ज हुआ।

वहीं, रालोद के क्षेत्रीय अध्यक्ष एवं सपा के पूर्व विधायक अशफाक अली खां का कहना है कि मुझे भी इस संबंध में गुरुवार को पता लगा है। मैं न ही इस महिला को जानता हूं और न ही मेरा इस महिला से कोई वास्ता है। उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले की सही-सही जांच होनी चाहिए और अगर महिला की बात झूठी हुई तो उसके खिलाफ भी सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles