12.9 C
New York
Sunday, October 24, 2021

Buy now

UP : स्कूल प्रबंधन की शर्मनाक करतूत, बाथरूम हुआ गंदा तो जांच करने के लिए उतरवा लिए छात्राओं के कपड़े

लखनऊ। यूपी के मेरठ जिले के एक स्कूल में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। स्कूल की छात्रा ने आरोप लगाया है कि उनके स्कूल का बाथरूम गंदा होने पर जांच करने के लिए छात्राओं के कपड़े उतरवा लिए गए।

यही नहीं, परिजनों ने जब इसकी शिकायत एसएसपी से की तो उन्हें भी स्कूल प्रबंधन की तरफ से धमकी दी गई। फिलहाल एसएसपी ने एसपी देहात और सीओ को इस पूरे मामले की जांच करने के आदेश दिए है। वहीं, स्कूल प्रबंधन ने इन आरोपों को बेबुनियाद और मनगढंत बताया है।

आरोप लगाने वाली छात्रा के पिता ने एसएसपी को दि शिकायती पत्र में कहा है कि वह किठौर क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला है। 6 सितंबर को उसने अपनी बेटी का दाखिला इलाके के ही एक विद्यालय में कराया था। इसी विद्यालय में उन्होंने अपनी भांजी का भी दाखिला कराया। 19 सितंबर को उनकी भांजी का फोन आया और उसने परिजनों से बीमार होने की बात कही।

बीमारी की बात सुनकर परिजन उसके विद्यालय पहुंचे और इलाज के लिए डॉक्टर के पास ले गए, तो बच्ची ने घबराते हुए उसके साथ हुई पूरी घटनाक्रम को बताते हुए खुलासा किया। बच्ची ने परिजनों को बताया कि किसी छात्रा को पीरियड हुआ था और बाथरूम में पानी नहीं आ रहा था, जिस कारण बाथरूम गंदा हो गया। इसके चलते प्रबंधन ने जांच करने के लिए छात्राओं के कपड़े उतरवा दिए।

परिजनों ने जब स्कूल प्रबंधन की इस करतूत को सुना तो वह हैरान रह गए। तत्काल पूरे मामले की शिकायत लेकर परिजन और बच्ची एसएसपी ऑफिस पहुंचे, जहां उन्होंने पूरे मामले से उन्हें अवगत कराया। पीड़ित परिवार ने स्कूल प्रबंधन पर धमकी देने और उनके साथ लगातार अभद्रता करने का भी आरोप लगाया है। वहीं, एसएसपी के निर्देश पर सीओ और एसपी देहात मामले की जांच शुरू कर दी है।

वहीं, स्कूल के प्राचार्य का कहना है कि सभी आरोप निराधार हैं। विरोधियों के साथ मिलकर इस तरह के घिनौने आरोप लगाए जा रहे हैं।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles