10.2 C
New York
Saturday, October 23, 2021

Buy now

Up news- लॉक डाउन में व्यापार चौपट, पत्नी ने ताने दिए तो व्यापारी ने बोला चाकू से हमला, नौ साल की बेटी की मौत

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में थाना लिसाड़ी गट क्षेत्र में एक व्यापारी पत्नी और बेटी पर छुरी से वार कर खुद को भी लहूलुहान कर लिया। पुलिस ने बताया कि घटना में बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दंपति को गंभीर हालत में आनंद अस्पताल में भर्ती कराया गया।
पुलिस ने बताया कि घटना बुधवार दोपहर को हुई थी जिसे परिजन कई घंटों तक छिपाकर बैठे रहे। देर शाम को बच्ची की मौत के बाद घटना का खुलासा हुआ।
पुलिस ने पीड़ित परिवार के सदस्यों के बयान के आधार पर बताया कि इस्लामाबाद निवासी जुनैद (38) का पावरलूम का काम है। लॉकडाउन की वजह से काम ठीक से नहीं चलने के कारण वह फैक्ट्री का बिजली का बिल भी जमा नहीं कर पा रहा था जिससे काफी समय से फैक्ट्री बंद थी। पुलिस ने बताया कि परिवार वालों के मुताबिक जुनैद काफी समय से अवसाद में था और उसका इलाज चल रहा था। बुधवार दोपहर पत्नी रेशमा (32) ने उसे ताने दिए। इस पर दंपति के बीच लड़ाई शुरू हो गई। गुस्साए पति ने पत्नी पर और नौ साल की बेटी जनरेल पर चाकू से हमला कर दिया और खुद भी अपनी गर्दन, पेट और हाथों पर चाकू से वार किए।
उन्होंने बताया कि तीनों को तुरंत ही सिटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। शाम को जनरेल की मौत हो गई। इसके बाद पुलिस को अस्पताल प्रशासन की ओर से सूचना दी गई। दूसरी ओर जुनैद की हालत बिगड़ी तो उसे भी आनंद अस्पताल में भर्ती कराया गया।
सूचना पर कोतवाली क्षेत्राधिकारी अरविन्द चौरसिया भी पहुंचे थे। उनके अनुसार अभी तक घटना के संबंध में किसी ने कोई तहरीर नही दी है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles