10.2 C
New York
Saturday, October 23, 2021

Buy now

Up news- प्रेमिका के सिर पर लोहे की रॉड मारकर उतारा मौत के घाट, फिर खुद पिया विषैला पदार्थ, इसलिए की वारदात

उत्तर प्रदेश में इटावा के बकेवर इलाके के मडौली गांव में प्रेमिका की हत्या करने वाले प्रेमी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है ।

प्रेमिका की हत्या के बाद जहरीला पदार्थ खाने वाले प्रेमी को डा.भीमराव अंबेडकर राजकीय सयुक्त चिकित्सालय मे भतीर् कराया गया । जहॉ पर पुलिस ने प्रेमी को हिरासत मे ले रखा है लेकिन जैसे ही डाक्टर उसको अस्पताल से डिस्चार्ज करेगे वैसे ही उसको गिरफ्तार कर लिया जायेगा ।
एसएसपी डा.ब्रजेश कुमार सिंह ने आज यहॉ बताया कि हत्यारोपी अमित के खिलाफ धारा 3०2 मे मुकदमा दर्ज कर लिया गया है । यह मामला रूचि के भाई शैलेंद्र कुमार की ओर से दर्ज कराया गया है । अपनी प्रेमिको को मारने का यह इकलौती आरोपी है । घटना के बाद देर रात मौका मुआइना किया गया है जिसमे पूरे घटना क्रम को देखा और समझा गया है ।
इटावा ज़िले के बकेवर थाने के ग्राम मड़ौली में प्रेम प्रसंग में असफल युवक ने अपनी प्रेमिका को लोहे की राड मार कर हत्या कर खुद जहरीला पदार्थ खाकर जान देने की कोशिश की ।
दोनो के बीच सात सालो से प्रेमप्रंसग था लेकिन लडकी के मौसी के लडके के बीच मे आने के बाद मामला बिगडा जिसमे प्रेमी अमित ने प्रेर्िमका रूचि की हत्या कर दी । प्रेमिका को मृत घोषित कर दिया गया ।
ग्राम मड़ौली में रुचि खेत पर चारा लेने गई थी चारा काटते समय गांवों का युवक अमित कुमार भी वहां पहुंच गया । रूचि के अपने मौसी के लड़के से बात करने से नाराज होने पर उसपर लोहे की राड से हमला कर दिया । रूचि की हालत बिगड़ने पर अपनी जान भी जान देने के लिए जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। ग्रामीणों द्वारा दोनों के परिजनों को जानकारी दी गई। परिजन दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर आए, डाक्टर ने रूचि को मृत घोषित कर दिया और अमित को इलाज के लिए भतीर् करके उपचार शुरू कर दिया ।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles