15.2 C
New York
Thursday, October 28, 2021

Buy now

US Nagar Crime : हंसिया देखकर डर गया बैंक कर्मी, पलक झपकते गंवा बैठा रुपयों से भरा बैग

हल्द्वानी। उत्तराखंड के किच्छा में आज दिनदहाड़े लूट की वारदात ने सनसनी मचा दी है। यहां एक गांव से कलेक्शन कर लौट रहे बंधन बैंक के कर्मचारी के गर्दन पर हंसिया रखकर उससे 75 हजार रुपये लूट लिए गए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

पुलिस को सौंपी गयी तहरीर में बरेली जनपद के बसुधरण जागीर निवानी पीड़ित शील रत्न गौतम ने बताया कि वह बंधन बैंक की दरऊ मार्ग स्थित शाखा में पब्लिक रिलेशन ऑफिसर हैं। वह गांव में दिए गए ऋण वसूली का कार्य देखता है। शुक्रवार दोपहर डेढ़ बजे वो कलकत्ता फार्म चौकी क्षेत्र के बखपुर से कलेक्शन कर के आ रहा था। किच्छा डैम के पास सुनसान रास्ते पर पीछे से आ रहे दो बाइक सवार युवकों ने उसकी बाइक रोक कर उसके गले पर धारदार रख उसका बैग व पर्स छीन कर फरार हो गए। उसने डायल 112 पर सूचना दी। सूचना के बाद पहुंची कलकत्ता फार्म चौकी पुलिस उसे लेकर चौकी चली गई। वहां पूछताछ के बाद उसने बैग में 71 हजार रुपये व एक टैब, पंच मशीन के साथ उसके पर्स से चार हजार रुपये होने की बात बताई।

पुलिस ने जब सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो बाइक सवार दो युवक मुंह पर कपड़ा बांधे जाते तो दिखाई दे रहे हैं, लेकिन पीड़ित के बयानों में झोल को देखते हुए पुलिस घटना को लेकर संदेह जता रही है। शुक्रवार को पुलिस लगातार युवकों की तालाश में डटी है। शील रत्न गौतम की तहरीर पर पुलिस ने शनिवार दोपहर अज्ञात बदमाशो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। किच्छा एसएसआई राजेश पांडेय ने बताया कि पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर लूट का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है। आरोपियों जो जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ऐसे ही लेटेस्ट और रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles