रणजी मैच में उत्तराखंड की धमाकेदार जीत, हल्द्वानी के मयंक मिश्रा चमके, झटके 11 विकेट

176
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। केरल में खेले गए रणजी मुकाबले में उत्तराखंड ने बड़ी जीत हासिल की है। उत्तराखंड की टीम ने राजस्थान को 229 रनों के बड़े अंतर से रौंद दिया। इस जीत में हल्द्वानी के खिलाड़ियों की शानदार भूमिक रही। दीक्षांशु नेगी, मयंक मिश्रा (Mayank Mishra) ने अपने बल्ले और गेंद के दम पर इस सीरीज में प्रदेश काे लगातार दूसरी जीत दिलाई।

केरल के त्रिवेंद्रम स्थित ग्रीन फील्ड स्टेडियम में हुए मुकाबले में रविवार को अतिंम दिन कल के स्कोर 53 रन से आगे खेलते हुए राजस्थान की टीम 68.4 ओवर में 155 रन पर पूरी टीम सिमट गई। राजस्थान के लिए कप्तान अशोक मनेरिया ही कुछ संघर्ष कर 45 रनों की पारी खेल सके। टीम को जीत के लिए 455 रन बनाने थे, मगर वह आधी स्कोर भी नहीं बना सकी। पहली पारी के हीरो मयंक मिश्रा (Mayank Mishra) दूसरी पारी में भी चमके। पहली पारी में जहां उन्होंने 7 विकेट झटके थे। वहीं, दूसरी पारी में 19 ओवर में 26 रन देकर 4 विकेट निकाले। वहीं, स्वप्निल के सिंह 26.4 ओवर में 62 रन देकर 4 विकेट और जय बिस्टा ने 1 विकेट लिया। मयंक मिश्रा (Mayank Mishra) को मैच में 11 विकेट लेकर मैन ऑफ दा मैच के पुरस्कार से नवाजा गया।

यह भी पढ़ें 👉  मौसम विभाग की चेतावनी- उत्तराखंड समेत इन राज्यों में सूखे की मार

प्रदेश की टीम की इस बड़ी जीत से क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड सीएयू के सचिव महिम वर्मा, सीएयू के कार्यवाहक कोषाध्यक्ष दीपक मेहरा, जिला नैनीताल क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष सुमित हृदयेश, सचिव धीरज खरे, कोषाध्यक्ष कमल पपनै, विनय साह, विकास पांडे, किशन अनेरिया, लीला कांडपाल, उमेश पांडे, मो. रेहान, अल्मोड़ा सचिव हर्ष गोयल, बागेश्वर अध्यक्ष सुरेश सोनियाल, सचिव रमेश दानु, उधमसिंह नगर सचिव नूर आलम, चंपावत सचिव नीरज वर्मा, पिथौरागढ़ सचिव उमेश जोशी, मयंक मिश्रा के कोच निशांत मेहता, मनोज भट्ट, निश्चल जोशी ने उसे और पूरी टीम को बधाई दी। मयंक मिश्रा (Mayank Mishra) के शानदार प्रदर्शन से उनकी एकेडमी जीएनजी क्रिकेट एरिना एकेडमी व पूर्व एकेडमी हल्द्वानी कोल्ट्स क्रिकेट एकेडमी में भी युवा खिलाड़ियों ने मिठाई खिलाकर जश्न मनाया गया।

यह भी पढ़ें 👉  गंगा में नहाते समय बह गया युवक, तलाश में जुटी पुलिस और एसडीआरएफ
ग्रुप में उत्तराखंड सबसे ऊपर

जिला नैनीताल क्रिकेट एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष कमल पपनै ने बताया उत्तराखंड का अगला मैच आंध्रप्रदेश से 3 मार्च से खेला जाएगा। उत्तराखंड दो मैच जीतकर 12 अंकों के साथ अपने ग्रुप तालिका में सबसे ऊपर है और उसका क्वार्टर फाइनल में पहुंचना करीब करीब तय है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  लोकसभा चुनाव- उत्तराखंड की पांच सीटों पर इतना फीसदी रहा मतदान

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।