अगले महीने दो दिन के लिए उत्तराखंड आ रहे गृहमंत्री अमित शाह, पीएम मोदी के दौरे को लेकर भी हो रही बात

150
खबर शेयर करें -

हल्द्वानी। उत्तराखंड के आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए नेताओं के दौरे शुरू हो चुके हैं। पिछले दिनों आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल तीन बार उत्तराखंड पहुंचकर अपनी पार्टी को मुख्य लड़ाई में ले आए हैं। कांग्रेस भी परिवर्तन यात्रा निकालकर अपनी मौजूदगी का एहसास करा रही है, मगर भारतीय जनता पार्टी अभी तक कोई बड़ा सियासी आयोजन नहीं कर सकी है और न ही पार्टी का कोई बड़ा नेता उत्तराखंड आकर विपक्षियों को घेर सका है।

इसे देखते हुए भारतीय जनता पार्टी अब अपने कद्​दावर नेता और पीएम मोदी के चाणक्य कहे जाने वाले गृहमंत्री अमित शाह को देहरादून बुला रही है। उनका आना भी तय हो गया है। पार्टी की ओर से जानकारी दी गई है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 16 व 17 अक्टूबर को उत्तराखंड के दौरे पर रहेंगे। भाजपा के प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार ने भी अमित शाह का दौरा तय होने की पुष्टि की

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड बोर्ड- इस तिथि को घोषित होगा हाईस्कूल और इंटर का परीक्षा परिणाम

उन्होंने बताया कि अमित शाह के अलावा पीएम मोदी भी उत्तराखंड आ सकते हैं। हालांकि अभी उनका कार्यक्रम तय नहीं हुआ है, मगर माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी चार या 14 अक्टूबर या फिर 9 नवंबर को राज्य स्थापना दिवस पर उत्तराखंड आ सकते है। भगवान केदार में पीएम मोदी गहरी आस्था रखते हैं, इसलिए ये भी संभव है कि केदारनाथ में कपाट बंद होने के अवसर पर भी वह उत्तराखंड आ जाएं।

यह भी पढ़ें 👉  दर्दनाक हादसा- खाई में गिरा बारात से लौट रहा वाहन, चार की मौत

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।