spot_img

उत्तराखंड पुलिस ने रात भर महिला के साथ पार की अमानवीयता की हदें, गंभीर हालत में अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। उत्तराखंड में मित्र पुलिस होने के दावे की एक बार फिर हवा निकल गई है। राजधानी देहरादून में पुलिस ने अमानवीयता की सारी हदें पार करते हुए एक महिला को रातभर में थाने में चोरी के शक में ऐसी थर्ड डिग्री दी (Police Showed inhumanity with the woman in deharadun), जिससे उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है।

मामला राजधानी के नेहरू कॉलोनी के अंतर्गत जोगीवाला चौकी का है। यहां के मंत्रा अपार्टमेंट मोहकमपुर निवासी इंजीनियर देवेंद्र ध्यानी के फ्लैट में 13 मई को चोरी हुई थी। इंजीनियर ध्यानी किसी काम से दिल्ली गए थे। 14 मई को वापस लौटने पर उन्होंने पाया कि घर का दरवाजा खुला है और सामान सहित ज्वैलरी भी गायब है। इंजीनियर के घर पर सीतापुर उत्तर प्रदेश की रहने वाली महिला नौकरानी के तौर पर काम करती थी।

मामले को लेकर इंजीनियर ध्यानी ने पुलिस को तहरीर दी थी, जिसके आधार पर पुलिसकर्मियों ने ध्यानी की नौकरानी को पूछताछ के लिए बुलाया था। परिजनों का आरोप है कि पूछताछ के दौरान पुलिसकर्मियों ने उसे इस एक पीटा कि उसके मुंह और नाक से खून आने लगा (Police Showed inhumanity with the woman in deharadun)। महिला की हालत खराब होने पर परिजन उसे दून अस्पताल ले गए, जहां से उसे कोरोनेशन अस्पताल रेफर कर दिया गया। महिला की हालत अभी तक नाजुक बताई जा रही है।

इधर, जोगीवाला पुलिस की करतूत (Police Showed inhumanity with the woman in deharadun) सामने आने के बादपूरे मामले में एसएसपी देहरादून ने चौकी प्रभारी दीपक गैरोला को तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए पूरी मामले की जांच के निर्देश दिए हैं।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!