spot_img

यह क्या : चुनाव की तैयारी में लगी आम आदमी पार्टी के उत्तराखंड प्रदेश अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा, बताया यह कारण

देहरादून। प्रदेश में तीसरा विकल्प बनने की कोशिश में लगी आम आदमी पार्टी उत्तराखंड के प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। कलेर ने खटीमा से चुनाव लड़ने की बड़ी जिम्मेदारी मिलने के बाद दिया इस्तीफा। मंगलवार को देहरादून में पार्टी ने कलेर के साथ प्रेस वार्ता कर इसकी जानकारी दी। साथ ही बताया कि चुनाव को देखते हुए गढ़वाल, कुमाऊं और तराई से तीन कार्यकारी अध्यक्ष भी बनाए गए हैं। फिलहाल पार्टी का नया प्रदेश अध्यक्ष कौन होगा, इसकी घोषणा नहीं की गई।

यह भी पढ़ें : देहरादून के बाद इस बार हल्द्वानी आ रहे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, फिर कर सकते हैं कोई बड़ा वादा

मंगलवार को प्रेसवार्ता कर पार्टी के सीएम चेहरा बने कर्नल अजय कोठियाल ने बताया कि भाजपा से आप में शामिल हुए भूपेश उपाध्याय को कार्यकारी अध्यक्ष कुमाऊं, नैनीताल में एसएसपी रहे रिटायर्ड आईपीएस अधिकारी अनंत राम चौहान को कार्यकारी अध्यक्ष गढ़वाल और प्रेम सिंह राठौर को कार्यकारी अध्यक्ष तराई बनाया गया है।  पार्टी ने विधानसभा चुनाव कैंपेन कमेटी की भी घोषणा की, जिसका अध्यक्ष दीपक बाली को और उपाध्यक्ष बसंत कुमार को बनाया गया है।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles