Uttrakhand big news : कांग्रेस नेता हरीश रावत को वाट्सएप कॉल कर की अश्लील हरकत, फिर मांगे 50 हजार रुपए। नहीं देने पर दी यह धमकी, जानिए फिर हुआ यह

298
खबर शेयर करें -

 

सौरभ बजाज, हल्द्वानी

देश में साइबर क्राइम और हनी ट्रैप के बढ़ते मामले पुलिस और लोगों के लिए जानलेवा बनते जा रहे हैं। गुरुवार को युवक कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता हरीश रावत भी इसके शिकार हो गए। वाट्सएप कॉल को रावत ने जब रिसीब किया तो एक महिला अश्लील हरकत करती मिली। यह देखते हुए हरीश रावत कुछ समझ पाते कि उससे पहले ही महिला ने यह कहते हुए 50 हजार रुपए मांग लिए कि नहीं दिए तो वह सभी सोशल साइट्स पर इसे वायरल कर देगी। यह कहते ही रावत की चिंता बढ़ गई और उन्होंने तत्काल पुलिस को सोचना दे दी। इधर, घटना की जानकारी मिलते ही युवक कांग्रेस के कार्यकर्ता भड़क उठे, वह लोग जुलूस के रूप में एसपी सिटी जगदीश चंद्र से मिले और ज्ञापन दिया। इन लोगों ने कहा कि अगर जल्द इस ओर कार्रवाई नहीं हुई तो आंदोलन करेंगे। इससे सामाजिक प्रतिष्ठा को भी ठेस पहुंच रही है।

यह भी पढ़ें 👉  अपहरण के बाद युवती से दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

इस संबद्ध में एसपी सिटी जगदीश चंद्र ने बताया कि वह कार्रवाई कर रहे हैं। मामले को साइबर सेल के लिए ट्रांसफर कर दिया गया है। उन्होंने लोगों से इस तरह की कॉल से सावधान रहने की अपील की और कहा कि रुपए की डिमांड किसी भी हाल में पूरा न करें।