Uttrakhand big news : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उत्तराखंड दौरा फाइनल, सरकार व संगठन में उत्साह। दे सकते है यह सौगात..

398
खबर शेयर करें -

देहरादून : चुनाव की दहलीज पर खड़े उत्तराखंड में अब भारतीय जनता पार्टी पूरे चुनावी मोड में आ गई है। अभी से स्टार वार में जुटी भाजपा ने दो दिन चली महिला मोर्चा की दो दिवसीय कार्यसमिति में प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम से लेकर जेपी नड्डा तक का दौरा कराया तो जल्द ही केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी राज्य का दौरा करने वाले हैं। अब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कार्यक्रम भी मिलने से राजनीतिक पारा एकाएक चड गया है। प्रधानमंत्री 7 अक्टूबर को उत्तराखंड आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  लोकतंत्र का महापर्व- हल्द्वानी में दूल्हे के साथ पहुंची दुल्हन ने डाला वोट

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने जानकारी देते हुए बताया के प्रधानमंत्री केदारनाथ यात्रा पर जा सकते हैं, वहां चल रहे विकास कार्य उनका ड्रीम प्रोजेक्ट है। जिसको लेकर वह अक्सर गंभीर है। इसके अलावा जौलीग्रांट एयरपोर्ट के नए टर्मिनल का उद्घाटन कर सकते हैं। ऋषिकेश एम्स में लगाए गए ऑक्सीजन प्लांट के लोकार्पण की भी तैयारी की जा रही है। कार्यक्रम मिलते ही सरकार और संगठन दोनों में जबरदस्त उत्साह नजर आ रहा है। इसके लिए सरकार अपने स्तर से तैयारियों में लग गई है, वही संगठन भी प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम को राजनीतिक रूप से भुनाने के लिए रोड मैप तैयार कर रहा है। सब कुछ सही रहा तो 7 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तराखंड पहुंचेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में वोट डालने के लिए कहीं उमड़ रहे मतदाता तो कहीं बूथों में इस वजह से पसरा सन्नाटा

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।