Uttrakhand corona news : सावधान : स्कूल खुलते ही पहले दिन छात्र कोरोना पॉजिटिव, स्कूल स्टाफ और बच्चों में हड़कंप। स्कूल इतने दिनों को बंद

420
खबर शेयर करें -

बागेश्वर: कोरोना संक्रमण पीछा छोड़ने का नाम नहीं ले रहा है। तैयारियों और सतर्कता के बाद भी मंगलवार को बागेश्वर में प्राथमिक विद्यालय खुलते ही एक छात्र कोरोना पॉजिटिव हो गया। इससे स्कूल समेत अधीकारियों में भी हड़कंप मच गया। तत्काल स्कूल स्टाफ ने इसकी जानकारी उच्चाधिकारियों को दी। सीईओ ने स्कूल को तीन दिन के लिए बंद रखने के निर्देश दिए। साथ ही विद्यालय को सैनिटाइज करने के साथ पॉजिटिव के संपर्क में आए अन्य बच्चों की भी कोरोना जांच के निर्देश दिए हैं। कोरोना पॉजिटिव छात्र को होम आइसोलेशन में रख दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  भीषण हादसा- आपस में टकराई तीन कारें, तीन लोगों की मौत

सरकार के आदेश के बाद जिले में मंगलवार को प्राथमिक विद्यालय खुले। इसी बीच राजकीय प्राथमिक जूनियर हाइस्कूल बिलौना में एक छात्र कोरोना पॉजिटिव निकला है। इससे एक बार विद्यालय में हड़कंप मंच गया। स्कूल प्रबंधन ने इसकी जानकारी सीईओ पदमेंद्र सकलानी को दी। उन्होंने स्कूल को तीन दिन के लिए बंद करने के निर्देश दिए हैं। सीईओ ने बताया कि छात्र को कुछ दिनों से बुखार व जुकाम की शिकायत थी, जिस पर उसे कोविड टेस्ट कराने की सलाह दी गई थी। मंगलवार को उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने पॉजिटिव आए छात्र के संपर्क में आए अन्य छात्रों को भी कोरोना जांच की सलाह दी है।

यह भी पढ़ें 👉  लोकसभा चुनाव- नैनीताल-ऊधमसिंह नगर सीट से भाजपा, कांग्रेस समेत इन प्रत्याशियों ने कराए नामांकन

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।