spot_img

Uttrakhand Big News : बाल-बाल बचे पेयजल मंत्री बिशन सिंह चुफाल, एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे पिथौरागढ़

देहरादून। उत्तराखंड के पेयजल मंत्री बिशन सिंह चुफाल आज एक हादसे में बाल-बाल बचे हैं। पिथौरागढ़ जिले में एक कार्यक्रम के लिए कोली गांव जा रहे पेयजल मंत्री बिशन सिंह चुफाल की फ्लीट की एक गाड़ी का ब्रेक फेल हो गया था। हालांकि चालक की सूझबूझ के चलते बड़ा हादसा होने से बच गया।

मंत्री की फ्लीट में पुलिस पायलट गाड़ी के साथ ही पेयजल मंत्री की इनोवा और दो गाड़ियां और थीं। इस दौरान सबसे पीछे चल रही इनोवा गाड़ी का ब्रेक फेल हो गया। पानी के झरने के कारण सभी गाड़ियों ने अपनी रफ्तार कम की थी, लेकिन सबसे पीछे वाली इनोवा कार में ब्रेक नहीं लगने के कारण इस गाड़ी के चालक ने सूझबूझ दिखाते हुए गलत साइड से चारों गाड़ियों को क्रॉस किया। जगह कम होने के कारण इनोवा एक पोल से जा टकराई।

गनीमत रही कि गाड़ी पोल से टकराने के बाद रुक गई। अगर गाड़ी नीचे गिरती तो नीचे उफनती गोरीगंगा बह रही थी, तब ये हादसा बड़ा रूप ले सकता था। इस कार में बैठे मंत्री के स्टाफ और चालक को मामूली चोटें ही आई हैं। पेयजल मंत्री बिशन सिंह चुफाल ने इसके बाद फौरन गाड़ियां रुकवाईं और दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी में मौजूद चालक और स्टाफ को बाहर निकलवाया। उनके मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए उन्हें अस्पताल भेज दिया।

ऐसे ही लेटेस्ट और रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles