Uttrakhand news : पूर्व विधायक के बेटे ने चौकी प्रभारी को बुरी तरह पीटा, जानिए फिर पुलिस ने किया यह हाल

 

लक्सर (haridwar) : सीज बाइक छुड़ाने के लिए समर्थकों के साथ चौकी पहुंचे पूर्व विधायक के बेटे ने चौकी प्रभारी के साथ न केवल अभद्रता, बल्कि धक्का-मुक्की भी की। आरोप है कि उन्होंने हाथापाई भी की। सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने लाठियां फटकारकर समर्थकों को तितर-बितर किया और सरकारी कार्य में बाधा डालने का मुकदमा दर्ज कर पूर्व विधायक के बेटे को गिरफ्तार कर लिया।

सुल्तानपुर चौकी प्रभारी अंकुर शर्मा को सोमवार की देर शाम को दो युवकों के स्मैक लेकर आने की सूचना मिली थी। सूचना पर उन्होंने हाईवे पर चेङ्क्षकग शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस ने दो बाइक सवार युवकों को रोक लिया। तलाशी लिए जाने पर उनके पास से स्मैक तो नहीं मिली, लेकिन नशा करने में इस्तेमाल होने वाली फायल बरामद हुई। दोनों युवकों का पुलिस एक्ट में चालान कर पुलिस ने उनकी बाइक सीज कर दी थी। इसी को लेकर मंगलवार को पूर्व विधायक तसलीम अहमद का बेटा महमूद समर्थकों के साथ सुल्तानपुर पुलिस चौकी पहुंचा। आरोप है कि उसने सीज की गई बाइक छोडऩे को लेकर पुलिस पर दबाव बनाया। चौकी प्रभारी के इनकार करने पर वह उनके साथ उलझ गया।

आरोप है कि उसने अभद्रता करते हुए चौकी प्रभारी के साथ धक्का-मुक्की और हाथापाई की। इसकी जानकारी मिलने पर लक्सर कोतवाल प्रदीप चौहान और एसएसआइ मनोज सिरौला भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने पूर्व विधायक के पुत्र को हिरासत में ले लिया। उसके समर्थक इसका विरोध करने लगे। इस पर पुलिस ने लाठियां फटकारकर समर्थकों को तितर-बितर किया। इसके बाद आरोपित को कोतवाली लाया गया। मामले में चौकी प्रभारी अंकुर शर्मा की ओर से आरोपित के खिलाफ अभद्रता करने और सरकारी कार्य में बाधा डालने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया गया है। कोतवाल प्रदीप चौहान ने बताया कि आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उसका चालान कर कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*