Uttrakhand play news : कुमाऊं को जल्द लगेंगे खेल प्रतिभा के पंख, हल्द्वानी पहुंचे सीएयू सचिव और कहा यह…

374
खबर शेयर करें -

हल्द्वानी : उत्तराखंड में क्रिकेट की गतिविधियों को जल्द ही बड़े पंख लगने वाले हैं। क्रिकेट एशोसिएशन ऑफ उत्तराखंड (सीएयू) के सचिव महिम वर्मा ने यह बात आज बुधवार को यहां कही। वह हल्द्वानी के कमलवागांजा में जीएनजी क्रिकेट एरिना में कुमाऊँ मंडल की विभिन्न जिलों की टीमो के मध्य सीके नायडू ट्राफी के लिये होने वाले मैचों की तैयारी को लेकर अचानक पहुंचे। साथ ही मैदान में सभी खेल सुविधाओं का बारीकियो से निरीक्षण कर मैदान के प्रबंधन को अपने सुझाव भी दिए।

ज्ञात रहे अंडर-25 पुरुष के जिलों की टीम के मध्य होने वाले मैच की तैयारी इस समय अंतिम चरण में है। साथ ही उत्तराखंड की सीनियर टीम जो मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी की तैयारी कर रही है, जिसका कैम्प हाइलैंडर क्रिकेट अकेडमी काशीपुर में चल रहा है। उसके निरीक्षण के उपरांत महिम वर्मा ने हल्द्वानी इस नये मैदान का दौरा कर मूलभूत सुविधाओं को देखा और मैदान के प्रबंधन को अपने सुझाव भी दिए। महिम वर्मा ने जिले के सभी पदाधिकारियों को भरोसा दिया कि वे जल्द कुमाऊँ के सभी जिलों का दौरा कर वहाँ टर्फ विकेट और अन्य सुविधाओं को बढ़ाने पर कार्य करने को तत्पर हैं।

यह भी पढ़ें 👉  किराए के मकान में रह रहे युवक ने की आत्महत्या, मचा कोहराम

उनके आगमन पर जिला नैनीताल क्रिकेट एशोसिएशन के कोषाध्यक्ष कमल पपनै, सदस्य किशन अनेरिया,अल्मोड़ा सचिव हर्ष गोयल,उधमसिंह नगर सचिव नूर आलम,मैदान के प्रबंधक दिग्विजय कनवाल, संजय ठाकुर,अमित कांडपाल, मनोज भट्ट ने स्वागत किया।

यह भी पढ़ें 👉  भीषण हादसा- आपस में टकराई तीन कारें, तीन लोगों की मौत

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।