Uttrakhand Politics : हरीश रावत ने की पूर्व सीएम त्रिवेंद्र की तारीफ, अपनी पार्टी के नेताओं पर कसा तंज

126
# harda
खबर शेयर करें -

हल्द्वानी। उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता हरीश रावत अपने बयान को लेकर हमेशा सुर्खियाें में बने रहते हैं। इस बार फिर वह अपने एक बयान को लेकर चर्चा के केंद्र में आ गए हैं। भाजपा पर हमेशा हमला करने वाले हरदा ने इस बर भाजपा सरकार के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत की तारीफ की है। वहीं अपनी पार्टी के कुछ नेताओं को खरी खोटी भी सुना दी।

अपने आवास पर मीडिया से बात करते हुए हरदा ने कहा कि त्रिवेंद्र स्वभाव से एक सामान्य उत्तराखंडी की तरह स्पष्टवादी नेता हैं। राजनीति में एक स्पष्टवादी नेता का यहां तक पहुंचना बड़ी बात है। उन्होंने जिस तरह से चार साल तक कांग्रेस के उज्याड़ू बल्दों (कांग्रेस से भाजपा में गए नौ विधायक) पर लगाम रखी और गड़बड़ी करने से रोका, इसके लिए उनकी तारीफ की जानी चाहिए। जबकि यह ऐसे लोग हैं, जिनसे खुद वह अपने हाथ छिलवा चुके हैं। इसके लिए उन्हें शाबाशी दी जानी चाहिए।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड बोर्ड- इस तिथि को घोषित होगा हाईस्कूल और इंटर का परीक्षा परिणाम

हरीश रावत ने कहा यह लोग प्रेशर ग्रुप बनाकर काम करते हैं। लेकिन अब भाजपा भी समझ गई है, यह सब बोझ हैं। इनके कारण भाजपा को अपने एक मुख्यमंत्री को हटाना पड़ा। पुष्कर सिंह धामी भी जाते-जाते बचे। अगर थोड़ा और जोर लगा देते तो उन्हें भी हटा दिया जाता।

पुष्कर सिंह धामी पर भी बोले

पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि पुष्कर सिंह धामी भविष्य के अच्छे नेता हो सकते थे, लेकिन भाजपा जिस तरह से उनसे धड़ाधड़ घोषणाएं करा रही है, जिन्होंने कभी पूरा नहीं होना है। इसका भविष्य में उन्हें नुकसान होगा और वह मजाक का पात्र बन जाएंगे।

यह भी पढ़ें 👉  यहां सड़क किनारे जंगल में पड़ा मिला अज्ञात शव, इलाके में फैली सनसनी

अपनी पार्टी के नेताओं को सुनाई खरी खोटी

हरीश रावत ने कहा कि कांग्रेस में जो लोग बागियों को वापस लेने की बात कर रहे हैं, यदि वह लेना चाहते हैं तो फिर चूक क्यों रहे हैं। यदि उन्होंने कह दिया कि हमने तो कोई अर्जी नहीं लगाई, फिर उनका क्या मुंह रह जाएगा। जब भाजपा ही उनसे परेशान है तो क्या कांग्रेस उन्हें झेल पाएगी। पहले ही घर को संभालना मुश्किल हो रहा है और उसमें आप बाहर से लेकर चले आएंगे और मुसीबतें खड़ी हो जाएंगी। भाजपा इन्हें अपने पास बुलाकर आज आंसू बहा रही है, कुछ दिनों में खून के आंसू बहाएगी।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  जम्मू-कश्मीर व हिमाचल की तर्ज पर विकसित किये जायेंगे बगीचेः डॉ रावत

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।