Lakhimpur Kheri violance : घटना का वीडियो आया सामने, प्रदर्शनकारियों को रौंदते हुए ऐसे निकल गई गाड़ी, कांग्रेस-आप ने किया शेयर

209
खबर शेयर करें -

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी की घटना को लेकर मंगलवार को कांग्रेस आैर आम आदमी पार्टी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो लखीमपुर खीरी की है, जिसमें देखा जा सकता है कि किस तरह से एक गाड़ी ने भीड़ में घुसते हुए लोगों को रौंद दिया। वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक गाड़ी वहां प्रदर्शन कर रहे लोगों को रौंदते हुए निकल गई। इस वीडियो को शेयर करते हुए विपक्षियों ने सरकार पर निशाना साधा है और दावा किया है कि यह वीडियो लखीमपुर का है।

यह भी पढ़ें 👉  आग से झुलसी गर्भवती महिला ने तोड़ा दम, ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा

कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर यह वीडियो शेयर किया गया है, इसमें लिखा गया है। लखीमपुर खीरी से बेहद विचलित करने वाले दृश्य, हालांकि वीडियो में साफ नहीं दिख रहा है कि गाड़ी कौन चला रहा था। लेकिन गाड़ी वहां खड़े लोगों को रौंदते हुए आगे बढ़ रही है। वीडियो में घटनास्थल पर बड़ी संख्या में प्रदर्शनकारी दिखाई दे रहे हैं। पार्टी में सवाल किया है कि मोदी सरकार इस घटना पर चुप्पी क्यों साधे हुए है।

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने भी ट्विटर पर वीडियो शेयर किया और योगी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने लिखा कि क्या इसके बाद भी कोई सबूत चाहिए? वीडियो में देखिए सत्ता के अहंकार में चूर गुंडे ने किसानों को रौद दिया और मार डाला।

यह भी पढ़ें 👉  दुकान में हुई चोरी का खुलासा- पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से दबोचा चोर

ऐसे ही लेटेस्ट और रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।