उत्तराखंड में आज से एक और हवाई सेवा, इस शहर के लिए भरें उड़ान

230
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। हवाई सफर करने वाले यात्रियों के लिए अच्छी खबर है।

हवाई यात्रियों की संख्या में हो रही बढ़ोत्तरी के चलते आज से विस्तारा विमानन कंपनी जौलीग्रांट से दिल्ली के बीच अपनी नई फ्लाइट शुरू करने जा रही है।

विस्तारा की यह फ्लाइट दिल्ली से दोपहर 2 बजकर 45 मिनट पर जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचेगी और जौलीग्रांट एयरपोर्ट से यात्रियों को लेकर 3 बजकर 20 मिनट में दिल्ली के लिए उड़ान भरेगी। एयरपोर्ट निदेशक प्रभाकर मिश्रा ने बताया कि शनिवार यानी आज से विस्तारा अपनी नई फ्लाइट शुरू करने जा रहा है।

खास बात यह है कि विस्तारा का यह विमान 164 सीटर विमान है। वहीं विस्तारा की दूसरी फ्लाइट एक दिसंबर से शुरू होगी। एक दिसंबर से शुरू होने वाली दूसरी फ्लाइट मुंबई से जौलीग्रांट के बीच होगी और यह फ्लाइट मुंबई से यात्रियों को लेकर 2 बजकर 20 मिनट पर जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचेगी और जौलीग्रांट से यात्रियों को लेकर 2 बजकर 55 मिनट पर मुंबई के लिए उड़ान भरेगी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में वोट डालने के लिए कहीं उमड़ रहे मतदाता तो कहीं बूथों में इस वजह से पसरा सन्नाटा

विस्तारा ने पिछले साल भी 9 नवंबर को अपनी फ्लाइट शुरू की थी। लेकिन कुछ समय बाद कंपनी ने अपनी सेवाएं देना बंद कर दिया था। लेकिन अब एक बार फिर विस्तारा अपनी दो फ्लाइट लेकर आ रहा है, जिसके बाद जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर फ्लाइटों की संख्या 22 तक पहुंच जाएंगी। इससे पहले 11 नवंबर को गो फर्स्ट भी जौलीग्रांट से दिल्ली और मुंबई के बीच अपनी फ्लाइट शुरू कर चुका है।

यह भी पढ़ें 👉  मौसम विभाग की चेतावनी- उत्तराखंड समेत इन राज्यों में सूखे की मार

ऐसे ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।