वाह रे कांग्रेसियों : हरिद्वार में पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्य तिथि पर बांट दिए लड्डू, वीडियो हुआ वायरल

226
खबर शेयर करें -

 

हरिद्वार : पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर जब देश भर में कांग्रेसियों ने उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी, वहीं हरिद्वार ग्रामीण के कांग्रेस जिलाध्यक्ष धर्मपाल ने लड्डू बांटकर खुशियां मनाई। इतना ही नहीं, उन्होंने जयंती के तौर पर लंबा-चौड़ा भाषण भी दिया। राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर लड्डू बांट रहे जिलाध्यक्ष का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। वहीं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने इस कार्यक्रम की जानकारी से इन्कार किया है। जबकि जिलाध्यक्ष ने अपनी चूक को स्वीकार किया है।
21 मई 1991 को पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि मनाई जाती है। शुक्रवार को जनपद में कई जगह राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर कार्यक्रम आयोजित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी गई। लेकिन, हरिद्वार ग्रामीण जिलाध्यक्ष धर्मपाल सिंह कार्यक्रम मनाने को लेकर इतने उत्साहित रहे कि उन्होंने पुण्यतिथि के दिन जयंती मना डाली। राजीव गांधी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्होंने अपने संबोधन में भी जयंती बताकर विचार रखे। इसके बाद खुद अपने हाथ से कार्यकत्र्ताओं को लड्डू बांटकर खुशी मनाई। कार्यक्रम निपटने के बाद भी जिलाध्यक्ष या अन्य किसी कार्यकत्र्ता को अपनी गलती का अहसास नहीं हुआ। कार्यक्रम की प्रेस रिलीज में भी पुण्यतिथि को जयंती बताया गया है। यह मामला कांग्रेस ही नहीं, अन्य दलों में भी चर्चा का विषय बना हुआ है। वहीं, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम ङ्क्षसह का कहना है कि यह मामला अभी जानकारी में नहीं आया है। जानकारी ली जाएगी। इसके बाद ही कुछ कहा जाएगा।
मामले में हरिद्वार ग्रामीण के कांग्रेस जिलाध्यक्ष धर्मपाल ने कहा कि बच्चों के लिए लड्डू बांटे गए थे। लेकिन, चूक हुई है। आगे से इसका ध्यान रखा जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  साइबर क्राइम- ऑनलाइन गेम की लत लगाकर लाखों की ठगी, अब दी जा रही धमकी