सलमान खान ने ‘चाेरी-छिपे’ कर ली शादी, वीडियो जारी कर खुद ही बोले- ‘हो गई…’

450
# Salman Khan snake bite
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, मुंबई। सलमान खान हमेशा से ही चर्चा में बने रहते थे। इस समय वह अपनी फिल्म ‘टाइगर 3’ को लेकर चर्चा बटोर रहे हैं। यह फिल्म ईद पर रिलीज होगी। इसका कल ही टीजर भी रिलीज हुआ है। मगर एक और बात है, जिसके कारण सलमान खान सुर्खियां बटोर रहे हैं। वह है शादी (Salman Khan Wedding)।

इन दिनों एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें सलमान, सोनाक्षी सिन्हा के साथ नजर आ रहे हैं। मांग में सिंदूर सजाए सोनाक्षी को सलमान खान (Salman Khan Wedding) उन्हें रिंग पहनाते नजर आ रहे हैं। इस फोटो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की चर्चाएं हैं। इन चर्चाओं के बीच सलमान खान ने खुद एक वीडियो शेयर कर शादी की खबर पर मुहर लगा दी है।

सलमान खान (Salman Khan Wedding) ने ‘टाइगर 3’ के टीजर और रिलीज डेट से पर्दा उठाने के बाद एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो जबरदस्त वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सलमान फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ के ‘प्रेम’ के सवाल का जवाब देते नजर आ रहे हैं। 5 सेकेंड के इस वीडियो में प्रेम सवाल करता है और सलमान से कहता है और शादी…? इसके जवाब में सलमान खान कहते हैं, ‘हो गई…’ सलमान की ये बात सुन प्रेम चौक जाता है और फिर कहता है, ‘हो गई…’ वीडियो को शेयर करते हुए सलमान खान ने कैप्शन में लिखा है- ‘हुई या न हुई…जानने के लिए परसों देखो’. #ad

सलमान खान (Salman Khan Wedding) में कैप्शन के आखिर में #ad लिखकर हालांकि ये इशारा कर दिया है कि ये वीडियो किसी एड के लिए हैं, लेकिन उनके फैंस लगातार वीडियो पर कॉमेंट कर रहे हैं।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।