मदन कौशिक काे लेकर यह क्या बोल त्रिवेंद्र रावत, राजनीतिक गलियारों में मची हलचल

208
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। उत्तराखंड विधानसभा चुनाव को लेकर चुनाव प्रचार तेज हो गया है। प्रचार के दौरान कई बार बड़े नेता कुछ ऐसा बयान भी दे रहे हैं जो राजनीतिक गलियारों में हलचल मचा दे रही है। ताजा मामला पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का है। पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि मदन कौशिक सीएम तभी बन सकते हैं, जब भाजपा 60 पार होगी।

वह हरिद्वार शहर सीट से भाजपा प्रत्याशी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के लिए हरिद्वार में चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे। इस दाैरान त्रिवेंद्र ने कार्यकर्ताओं को भी संबोधित किया। इसी दौरन पूर्व सीएम ने कुछ ऐसा बयान दे दिया, जिससे राजनीतिक हलकों में हलचल तेज हो गई है और इसके कई राजनीतिक मायने निकाले जाने लगे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  एमडीडीए की कार्रवाई- गलत जानकारी देने पर सुपरवाइजर को किया निलंबित

आम बजट-2022 पर कुमाऊं के व्यापारियों ने कह दी यह बड़ी बात, देखिए वीडियो:-

त्रिवेंद्र रावत ने कार्यकर्ताओं से कहा कि मदन कौशिक के ऊपर प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी है। इसलिए इस बार कोई गड़बड़ हुई तो मदन जी के बाल काले हो जाएंगे और लोग कहेंगे कि हरिद्वार वाले को प्रदेश अध्यक्ष नहीं बनाना। उन्होंने कहा आप लोग बार-बार एक ही चेहरा देखकर बोर तो नहीं हुए। मदन कौशिक को अगर सीएम बनाना है तो, इस बार 60 के पार जाना होगा। जिसके बाद कार्यकर्ताओं ने जमकर मदन कौशिक जिंदाबाद के नारे लगाए। त्रिवेंद्र सिंह रावत के इस बयान को लेकर राजनीतिक हलकों में हलचल तेज हो गई है।

यह भी पढ़ें 👉  नशे पर प्रहार- वाहन से पुलिस ने बरामद की नौ लाख की अंग्रेजी शराब, एक तस्कर गिरफ्तार

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।