Big Crime News : ढाई साल के बच्चे ने की दूध पीने की जिद तो मां ने फर्श पर पटककर मार डाला

239
#
खबर शेयर करें -

नई दिल्ली। छत्तीसगढ़ में हृदयविदारक घटना घटी है। यहां दूध पीने की जिद कर रहे एक बच्चे को उसकी मां ने जमीन पर पटक दिया, जिससे बच्चे की मौत हो गई। पुलिस ने मां को गिरफ्तार कर लिया है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि बुधवार को कोरबा जिले के बालको थाना क्षेत्र के अंतर्गत सेक्टर पांच में करीब ढाई वर्षीय सात्विक राव ने दूध पीने की जिद की, तो उसकी मां प्रमिला राव (32) ने गुस्से में आकर जमीन पर पटक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्हें जानकारी मिली है। बुधवार शाम एक बच्चा दूध पीने की जिद कर रहा था। बच्चे के बार-बार दूध मांगने से मां प्रमिला को गुस्सा आ गया और उसने अपने बेटे को फर्श पर पटक दिया।

यह भी पढ़ें 👉  यहां सड़क किनारे जंगल में पड़ा मिला अज्ञात शव, इलाके में फैली सनसनी

उन्होंने बताया कि इस घटना में बालक गंभीर रूप से घायल हो गया। जब घटना की जानकारी परिजनों को मिली, तो वे बच्चे को अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना के दौरान घर पर महिला की सास और ससुर मौजूद थे। प्रमिला का पति रामचंद्र राव बालको ट्रेनिंग सेंटर में प्रशिक्षक है। घटना के समय वह घर से बाहर था। उन्होंने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि वर्ष 2014 से प्रमिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है और उसका इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  शेयर मार्केट में कमाई का दिया झांसा और बैंक खाते से उड़ा ली लाखों की नगदी

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।