US Nagar Crime : पूछताछ के लिए बुलाया तो थाने में घुसकर थाना प्रभारी पर ही तान दिया तमंचा, फिर हुआ यह

201
खबर शेयर करें -

रुद्रपुर। नानकमत्ता थाना प्रभारी पर क्षेत्र पंचायत सदस्य ने थाने के ही अंदर तमंचा तान दिया, जिसके बाद क्षेत्र पंचायत सदस्य को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। आरोपी के पास से पुलिस को 315 बोर का तमंचा और तीन जिंदा कारतूस बरामद हुए है। वहीं, प्रभारी एसओ नवीन बुधनी की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

किसी मामले में पूछताछ के लिए पुलिस ने नानकमत्ता निवासी शेरी को थाने बुलाया था। इसी दौरान थाने में शिकायतकर्ता विकास सिंह भी मौजूद था। दोनों पक्षों की बात सुनी जा रही थी, तभी क्षेत्रपंचायत सदस्य जोगा सिंह गुस्से में गालियां देते हुए थाने के अंदर घुस आया। वह शेरी को थाने बुलाए जाने की बात को लेकर थाना प्रभारी पर भड़क गया और जबरदस्ती शेरी को थाने से ले जाने का प्रयास करने लगा।

इसी बीच जब पुलिस कर्मियों ने उसे रोकने की कोशिश की तो आरोपी ने 315 बोर का तमंचा प्रभारी एसओ नवीन बुधनी पर तान दिया। पास खड़े सिपाहियों ने जिला पंचायत सदस्य जोगा सिंह को बमुश्किल काबू किया, जिसके बाद उसकी तलाशी ली गई तो जिला पंचायत सदस्य के पास से तंमचा और 3 जिंदा कारतूस बरामद हुए। वहीं, प्रभारी एसओ नवीन बुधनी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ आईपीसी ओर आर्म्स एक्ट की धाराओं 186/332/353/504/506 IPC व 7 CRLA Act व 25(1ख))(क) A Act के तहतमु कदमा दर्ज कर लिया गया है।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।