‘जब सीएम की बेटी फटी जींस पहन सकती हैं तो दूसरी लड़कियां क्यों नहीं’

168
खबर शेयर करें -

नई दिल्ली। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के फटी जींस को लेकर विवाद अभी थमा नहीं है। हालांकि सीएम ने शुक्रवार को इस बयान के लिए माफी भी मांग ली, मगर कुछ लोग अब भी इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

इस बीच शुक्रवार को एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल की गई और फोटो मुख्यमंत्री की बेटी की बताते हुए कैप्शन में लिखा कहा गया है कि जब सीएम की बेटी खुद फटी जींस पहन रही हैं तो उन्हें ऐसा बयान नहीं देना चाहिए। यही नहीं, सीएम की बेटी काे फिल्म अभिनेत्री भी बताया गया है। हालांकि वायरल हो रही तस्वीर सीएम की बेटी की नहीं, बल्कि फिल्म चक दे इंडिया की एक्ट्रेस चित्रांशी रावत की है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर

तस्वीर में वो फटी हुई जींस पहने नजर आ रही हैं। अभिनेत्री चित्रांशी रावत के पिता का नाम भी तीरथ सिंह रावत है, जिसके बाद ये कन्फ्यूजन पैदा हुई। इस पर एक्ट्रेस ने भी चुप्पी तोड़ी है। एक मीडिया चैनल से बातचीत में उन्होंने कहा- ‘मेरी एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें मैं फटी जींस पहनी हुई हूं और मुझे उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की बेटी बताया जा रहा है। मगर ये सच नहीं है। हां ये जरूर सच है कि मेरे भी पिता का नाम तीरथ सिंह रावत है। इसलिए प्रदेश के मुख्यमंत्री की बेटी के तौर पर मेरी वायरल फोटो सच से परे है।’