बच्चे ने खाना मांगा तो मां ने जला दिया हाथ, फिर बिस्तर से बांधकर की ऐसी अमानवीयता

546
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली। कर्नाटक के कलबुर्गी में वाडी थाना क्षेत्र में एक सौतेली मां ने बच्चे के खाना मांगने पर उसके दोनों हाथों को जला दिया। वहीं, बच्चे को खाट से बांधकर प्रताड़ित भी किया। वाडी कस्बे के सुदूर गांव नलवाड़ा टांडा में इस तरह की अमानवीय वारदात को अंजाम दिया गया।

टांडा निवासी थिप्पन्ना की पत्नी की मौत हो चुकी है और अब उसने अपने चार साल के बच्चे की देखभाल के लिए मारेम्मा नाम की महिला से शादी कर ली। जब थिप्पन्ना घर में होता था, तब मारेम्मा बच्चे की देखभाल अच्छे से किया करती थी। जैसे ही वह काम के लिए पुणे (महाराष्ट्र) गया फिर मारेम्मा ने बच्चे के साथ क्रूरता करना शुरू कर दिया। स्थानीय लोगों ने मारेम्मा को प्रतिदिन बच्चे को प्रताड़ित करते हुए देखा। एक दिन भूखे बच्चे ने सौतेली मां से भोजन मांगा। फिर भोजन देने के बजाय कलयुगी मां ने बच्चे का हाथ जला दिया।

यह भी पढ़ें 👉  बिना एनओसी के बने बोरिंगों पर आयुक्त न‌े दिए कार्यवाही के निर्देश

तीन दिन से बच्चे के घर से बाहर नहीं निकलने पर स्थानीय लोग घर के अंदर गए, जहां लोगों ने बच्चे को बिस्तर से बंधा देखा। उन्होंने रस्सी खोलकर बच्चे को बचाया। स्थानीय लोगों ने इस बारे में सौतेली मां से पूछा लेकिन उसने कहा कि मैं यह करूंगी। उसने कहा इसके बारे में पूछने वाले आप कौन होते हैं? बच्चे को रोता देख स्थानीय लोगों ने वाडी थाने में इसकी शिकायत की। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  डीजे बजाने से मना करने पर संचालक पर बोला हमला, यहां का है मामला