Murder in US Nagar : फुटवियर कारोबारी के चालक ने कार निकालने को गैराज खोला तो अंदर का नजारा देख निकल गई चीख

काशीपुर। ऊधमसिंह नगर जिला हत्या की एक और वारदात से दहल गया है। बीते एक हफ्ते में यहां चार हत्याएं हो चुकी है, जिसने यहां की कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर दिया है। अब काशीपुर में काजीबाग स्थित एक फुटवियर कारोबारी के गैराज में राजमिस्त्री की हत्या कर शव छिपा दी गई। पांच दिन बाद जब गैराज खोला गया तो खून से सनी सड़ी-गली लाश देख लोगों की चीखें निकल गईं। सोमवार दोपहर जब गैराज स्वामी का चालक कार निकालने के लिए पहुंचा तो घटना का पर्दाफाश हुआ।

यह भी पढ़ें : Murder : ओखलकांडा में पूर्व फौजी ने शराब के नशे में पत्नी को पीट-पीट का मार डाला

यह भी पढ़ें :  नैनीताल आए संयुक्त राष्ट्र के पूर्व राजनयिक की मौत, डॉक्टर ने बताई मौत की यह वजह

कोतवाली पुलिस के अनुसार पुष्पक विहार कॉलोनी निवासी 45 वर्षीय जाकिर हुसैन राजमिस्त्री का काम करता था। 18 जून की शाम को वह घर से अपने साढू काजीबाग निवासी रईस के घर दावत खाने के लिए निकला, लेकिन वापस नहीं पहुंचा। परिवार वालों ने उसके लापता होने की सूचना पुलिस को दी। सोमवार दोपहर को काजीबाग स्थित फुटवियर व्यापारी रईस के कार गैराज में उसका सड़ा-गला शव मिला। घटना का पता तब चला जब गैराज स्वामी का चालक कार निकालने पहुंचा। गैराज के अंदर घुसते ही उसके होश उड़ गए। बरामदे में कुर्सी से लेकर फर्श तक खून ही खून फैला हुआ था। बाद में गैराज में बने एक छोटे कमरे को खोला गया तो उसमें जाकिर का शव मिला। सूचना पर एसपी प्रमोद कुमार, सीओ अक्षय प्रहलाद कोंडे, प्रभारी कोतवाल देवेंद्र गौरव, कटोराताल चौकी इंचार्ज ओम प्रकाश, बांसफोड़ान चौकी इंचार्ज रविंद्र बिष्ट, दीपक जोशी सहित तमाम पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए।

यह भी पढ़ें : Murder Case : नैनीताल जिले के दमुवाढुंगा चौकी इंचार्ज पर मुकदमा, एसएसपी को भेजी रिपोर्ट, यह रहा कारण

यह भी पढ़ें : Haldwani sonu murder case : मालिक की वीबी को पाने के लिए कर्मचारी बन गया कातिल। फिर ऐसे दिया वारदात को अंजाम

एसपी प्रमोद कुमार के अनुसार, गैराज स्वामी रईस का कहना है कि उन्होंने 16 जून को गैराज खोला था इसके बाद 5 दिन तक गैराज बंद था, तब से 21 की दोपहर को ही गैराज को खोला गया। ऐसे में बंद गैराज के अंदर जाकिर कैसे और क्या करने गया था, जिससे उसकी हत्या कर दी गई और किसने की, पुलिस इसकी जांच कर रही है। प्रथमदृष्टया पुलिस मामले को हत्या मानकर जांच कर रही है। मृतक के घर में पत्नी शबनम, तीन बेटे मोहम्मद जीशान, मोहम्मद शुबूर और मोहम्मद इब्राहिम है।

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*