पुलिस ने कार से काली फिल्म उतारने को कहा तो भड़क गई महिला पर्यटक, पुलिस से कर बैठी हाथापायी, चार पर मुकदमा

130
खबर शेयर करें -

नैनीताल। सरोवरी नगर घूमने आई महिला पर्यटक को पुलिस ने गाड़ी से काली फिल्म हटाने को क्या कहा कि उसका पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया। महिला ने पुलिस वालों को अपने रूतबे का धौंस दिखाया और न सिफ अभद्रता की, बल्कि हाथापायी पर भी उतारू हो गई। मामले में पुलिस ने महिला पर्यटक समेत 4 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है।

रविवार शाम तल्लीताल थाना एसआइ राजकुमारी सिंघानिया कांस्टेबल के साथ मालरोड पर चेकिंग कर रही थीं, तभी काली रंग की हिमाचल प्रदेश के नंबर की एक कार तल्लीताल की ओर से आती हुई दिखी। कार के शीशों पर काली फिल्म चढ़ी होने के कारण पुलिस ने उसे रोक लिया और कार चालक से काली फिल्म उतारने को कहा तो कार में बैठी महिला पर्यटक का पारा चढ़ा गया। उसने पुलिस से जमकर अभद्रता की। इतना ही नहीं, महिला ने पुलिस को अपनी लग्जरी गाड़ी की कीमत ₹6 करोड़ बताकर हाथ ना लगाने की चेतावनी दी और अपशब्द कहते हुए पुलिस से हाथापायी करने लगी। जिससे मामला बिगड़ गया और पुलिस कर्मियों ने इसकी सूचना अपने उच्च अधिकारियों को दी।

यह भी पढ़ें 👉  कैदियों ने महिला को पिलाई नशीली को‌ल्ड्रिंक, फिर पुलिस वैन में बनाया हवस का शिकार

मौके पर पहुंचे तल्लीताल अध्यक्ष विजय मेहता ने भी महिला पर्यटक को समझाने की कोशिश की, लेकिन उसने थानाध्यक्ष से भी जमकर अभद्रता की। स्थानीय लोगों ने भी उसे समझाने की कोशिश, लेकिन महिला पर्यटक और उसके साथियों ने भी लोगों को जमकर गालियां दी, जिसके बाद पुलिस इन्हें कोतवाली ले गई। कोतवाली पहुंचने पर भी पर्यटकों ने जमकर हंगामा काटा। जिसके बाद पुलिस ने वाहन को सीज करते हुए गाड़ी में सवार चार पर्यटकों के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने सहित सरकारी कर्मचारी को धमकी देने के आरोप मे मुकदमा दर्ज कर लिया।

यह भी पढ़ें 👉  लोकतंत्र का महापर्व- हल्द्वानी में दूल्हे के साथ पहुंची दुल्हन ने डाला वोट

एसओ विजय मेहता ने बताया कि बसंत विहार दिल्ली निवासी शिवम कुमार मिश्रा, संदीप लामा, विवेक और कानपुर निवासी स्मिता अग्निहोत्री के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। साथ ही वाहन सीज कर दिया गया है।

मुकदमा दर्ज न करने काे यूपी पुलिस से लेकर देहरादून सचिवालय तक से आए फोन
पर्यटकों द्वारा पुलिस से अभद्रता व हाथापाई के बाद जब पुलिस उन्हें थाने लेकर पहुँचे तो पर्यटकों के रसूखदार परिचित भी जाग गए। यूपी के कई पुलिस उच्चाधिकारियों के साथ ही देहरादून सचिवालय से तक फोन पर मुकदमा दर्ज नहीं करने को लेकर दबाव बनने लगा। मगर पुलिस ने भी एक नहीं मानी और मुकदमा दर्ज करके की दम लिया।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  चुनाव ड्यूटी के लिए रामगढ़ से हल्द्वानी आ रहे थे चिकित्साधिकारी कि अचानक हो गया इतना बड़ा हादसा और चली गई जान...

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।