spot_img

ओवल में भारत की ऐतिहासिक जीत के बाद भड़का बीसीसीआई, कोच रवि शास्त्री और कप्तान कोहली पर नजरें हुईं टेढ़ीं, जानें इसकी वजह

नई दिल्ली। आेवल के मैदान में भारतीय टीम को ऐतिहासिक जीत मिलने के बाद भी बीसीसीआई भड़का हुआ है। खासकर कप्तान विरोट कोहली और कोच रवि शास्त्री पर। इसे लेकर चर्चाओं का बाजार भारत से लेकर इंग्लैंड तक गरम है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बीसीसीआई विराट कोहली और रवि शास्त्री के पिछले हफ्ते लंदन के एक पब्लिक इवेंट में शिरकत करने से खफा है। दोनों ही कुछ दिनों पहली एक किताब का विमोचन करने गए थे। यह आयोजन जहां था, वहां पूरा हॉल लोगों की भीड़ से भरा था। इसके बाद कोच रवि शास्त्री का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है और उनके संपर्क में आने के चलते बॉलिंग कोच भरत अरुण, फील्डिंग कोच आर. श्रीधर और फीजियो नितिन पटेल भी पॉजिटिव पाए गए हैं। इन चारों को फिलहाल क्वारंटीन कर दिया गया है।

रवि शास्त्री और विराट कोहली को उस इवेंट में शिरकत करने के लिए बोर्ड की ओर से इजाजत नहीं थी। इस आयोजन के बाद बोर्ड को उस इवेंट की तस्वीरें भी मिली हैं, जिसके बाद से जांच जारी है। इस घटना ने बोर्ड को शर्मिंदा किया है। इसे लेकर रवि शास्त्री और विराट कोहली से बोर्ड सवाल करेगा। इस पूरे प्रकरण में टीम के प्रशासनिक मैनेजर गिरीश डोंगरे का रोल भी सवालों के घेरे में है।

वहीं, ब्रिटिश मीडिया की रिपोर्ट में भी कहा जा रहा है कि इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने भी भारतीय टीम के सदस्यों को उस इवेंट में जाने की इजाजत नहीं दी थी। बीसीसीआई अब इस पूरे मसले पर इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड के संपर्क में है और ये कोशिश की जा रही है कि अब बिना किसी दूसरी घटना के सीरीज को सफलतापूर्वक खत्म किया जाए। इस मसले को बुधवार को टी 20 वर्ल्ड कप की टीम चयन के लिए होने वाली मीटिंग में उठाया जा सकता है।

 

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!