पति की प्रेमिका संग पत्नी और सालियों ने किया घिनौना काम, थाने में पुलिस के साथ भी कर दिया यह कांड

527
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, रुद्रपुर। ऊधम सिंह नगर जिले के सितारगंज में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शादीशुदा युवक ने पत्नी को धोखा देते हुए दूसरी औरत संग सबंध बना लिए और वीडियो काल के दौरान उसका अश्लील वीडियो (objectionable video) भी बना लिया। मगर यह वीडियो युवक की पत्नी के हाथ लग गया तो उसने अपनी दो बहनों संग मिलकर पति की प्रेमिका को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

इसकी शिकायत कोतवाली पहुची तो आरोपी महिला और उसकी दो बहनों को पुलिस पकड़ ले गई, मगर कोतवाली में तीनों लोगों ने महिला हेल्प डेस्क पर तैनात पुलिस कर्मी ज्योति शर्मा से हाथापाई कर दी। इससे महिला पुलिस कर्मी की वर्दी फट गई और चोटें भी आईंं। इसके बाद तीनों फरार हो गईं। महिला पुलिस कर्मी की तहरीर पर कोतवाली में तीनों महिलाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने फटी वर्दी को भी सील कर दिया है। पुलिस कर्मी ज्योति शर्मा के अनुसार बुधवार को एक महिला ने अपने अश्लील वीडियो (objectionable video) वायरल करने के संबंध में कोतवाली में शिकायत की थी।

यह भी पढ़ें 👉  चुनाव ड्यूटी के लिए रामगढ़ से हल्द्वानी आ रहे थे चिकित्साधिकारी कि अचानक हो गया इतना बड़ा हादसा और चली गई जान...

सितारगंज के एक वार्ड में किराये पर रहने वाली महिला का एक व्यक्ति से प्रेम प्रसंग था। प्रेमी ने वीडियो कॉल के दौरान उसका अश्लील वीडियो बना लिया। मगर युवक के फोन में मौजूद यह वीडियो (objectionable video) उसकी पत्नी ने देख लिया, जिससे युवक के अवैध संबंधों की पोल खुल गई। नाराज पत्नी ने पति की प्रेमिका को सबक सिखाने के लिए उसे अपनी बहनों के साथ मिलकर ब्लैकमेल करने लगी आैर उसका वीडियो भी वायरल कर दिया, जिसकी शिकायत पीड़िता ने पुलिस को शिकायत दी।

पुलिस ने महिला की तहरीर पर तीन बहनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया और वीडियो (objectionable video) बनाने पर युवक को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पूछताछ के लिए युवक की पत्नी को उसकी बहनों के साथ कोतवाली बुलाया गया। महिला दरोगा सोनिका जोशी ने दोनों पक्षों को सुना। इस दौरान आरोपी महिला और उसकी दो बहनें उत्तेजित होकर मारपीट पर उतारू हो गईं। आरोप है कि महिला से मोबाइल दिखाने को कहा तो उसने व उसकी दोनों बहनों ने हंगामा कर हाथापाई शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें 👉  कैदियों ने महिला को पिलाई नशीली को‌ल्ड्रिंक, फिर पुलिस वैन में बनाया हवस का शिकार

हाथापाई के दौरान महिला पुलिस कर्मी ज्योति की वर्दी फट गई और गुम चोटें आईं। घटना के बाद दो बहनें आरोपी महिला को अपने साथ लेकर भाग गईं। पुलिस कर्मी ज्योति ने कोतवाली में तीनों महिलाओं के खिलाफ तहरीर दी। इस पर पुलिस ने धारा 186, 332, 353, 504 के तहत तीनों महिलाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  मौसम विभाग की चेतावनी- उत्तराखंड समेत इन राज्यों में सूखे की मार

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।